Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : विश्र्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड के द ओवल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कांटे पर जारी है। मैच में शार्दुल ठाकुर और अजिंक्य रहाणे की साझेदारी के बावजूद भारतीय टीम पहली पारी समाप्त होने के बाद 173 रनों से पीछे रह गई। जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम दूसरी पारी के लिए बल्लेबाजी करने आई। टीम के दोनों ओपनर्स बल्लेबाजी कर रहे थे और तीसरे नंबर पर आने वाले मार्नस लाबुशेन ड्रेसिंग रुम में ही सोते नजर आए। वहीं उनकी नींद मोहम्मद सिराज ने उड़ा दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आईसीसी ने दिखाई वीडियो
मोहम्मद सिराज ने पारी के चौथे ही ओवर में बाहर जाती शानदार गेंद डालकर डेविड वॉर्नर को आउट कर दिया, जिसके साथ उनकी नींद काफी छोटे अंतराल की रही। सिराज की इस गेंद को देखकर मैदान में फैंस जमकर शोर करने लगे और इसी के चलते लाबुशेन की नींद टूट गई। इसके बाद वे तुरंत मैदान पर आ गए। आपको बता दें कि मार्नस लाबुशेन बल्लेबाजी करने से पहले मन को शांत रखने के लिए आराम करना पसंद करते हैं। इसी वजह से वह ड्रेसिंग रुम में अपनी चेयर पर आराम करते दिखे। इसका वीडियो आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

WTC में दोनों टीमों की पोजीशन
मैच की बात करें तो इसमें पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 469 रन बनाए। टीम की ओर से स्टीव स्मिथ और ट्रेविस हेड ने शतकीय पारी खेली। वहीं भारतीय टीम पहली पारी में 296 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। फाइनल मुकाबलें के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ दूसरी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 123 रन बना लिए हैं और भारत पर 296 रनों की बढ़त बना ली है।