Top News

जालन्धर (जसमीत) : पंचकूला में सीडब्ल्यूई इवैंट के दौरान विदेशी महिला रैसलर रेबेल ने बॉलीवुड ड्रामा क्वीन के नाम से विख्यात राखी सावंत को बीच रिंग में पटक दिया था। इस कारण राखी की कमर में चोट आई और उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। अब इस मामले में एक बार फिर से विदेशी रैसलर रेबेल ने चुपी तोड़ते हुए नया खुलासा किया है। दरअसल सीडब्लयूई इवैंट में राखी के साथ बॉलीवुड एक्ट्रैस अर्शी खान ने भी परफार्मेंस दी थी। अर्शी ने 11 नवंबर को इवैंट से पहले तैयारियों की एक वीडियो अपने ट्विटर अकाऊंट पर शेयर की है। जिसमें वह खली, रेबेल और राखी के साथ दिख रही है। अर्शी ने वीडियो में हैडिंग दिया है कि आज द ग्रेट खली के शो में अच्छी मुलाकातों के साथ सबके लिए मनोरंजन हुआ। गुड नाइट। 

अर्शी, खली, राखी और रेबेल ने इवैंट शुरू होने से पहले की थी मीटिंग

PunjabKesarisports rakhi sawant rebel

उक्त वीडियो में खली एक कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं जबकि उनके पास ही विदेशी रैसलर रेबेल और राखी सावंत खड़ी है। रेबेल यहां आराम से हैलो करती हैं वहीं राखी सावंत अपने चित परिचित अंदाज में रूबरू होती है। उक्त 10 साल की वीडियो 11 नवंबर सुबह सुबह 8.46 मिनट पर अर्शी खान के ट्विटर अकाऊंट पर अपलोड हुई है। यानी शो शुरू होने से कुछ समय पहले की। वीडियो में राखी मजाक-मजाक में मीटू, मीटू की रट लगाए हुए भी दिखती है। अब रेबेल ने इसी वीडियो को री-ट्विट करते हुए अपने ट्विटर अकाऊंट पर लिखा है कि शो से पहले भी राखी ने मेरी स्पॉटलाइट चुराने की कोशिश की थी। वह असल में मेरे से जलती है। 
देखें वीडियो-

बता दें कि उक्त घटनाक्रम के बाद एक तरफ राखी जहां बॉलीवुड एक्ट्रैस तनुश्री दत्ता या मी टू मुहिम से जुड़े लोगों पर हमले का आरोप थोप रही थी। वहां रेबेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर लिखा था कि राखी को वहीं मिला जो एक रैसलर से उसे मिलना चाहिए था। रेबेल ने तब यह भी आरोप लगाया कि राखी उसकी स्पॉटलाइट चुराने आई थी इसलिए उसने उसे मजा चखा दिया।

इसलिए राखी सावंत को पीटा था रेबेल ने

PunjabKesarisports rakhi sawant

सीडब्ल्यूई इवैंट के दौरान दरअसल रेबेल ने रिंग के बीच से स्टेडियम में मौजूद लड़कियों को लडऩे का चैलेंज किया था। रेबेल ने कहा था कि अगर पंचकूला की लड़कियों में दम है तो वह रिंग में आकर उनसे लड़ें। राखी रेबेल की बात सुनकर रिंग में पहुंच तो गई लेकिन वाइट की बजाय उन्होंने इस लड़ाई को डांस में बदलने के लिए नाचना शुरू कर दिया। शुरू-शुरू में तो रेबेल ने भी थोड़ी कमर लचकाई लेकिन थोड़ी ही देर बाद उन्होंने राखी को पकड़कर नीचे फैंक दिया।

पॉप किंग मिका सिंह ने भी शेयर किया राखी की पिटाई का वीडियो

PunjabKesarisports rakhi sawant

राखी सावंत की पिटाई वाला वीडियो पॉप सिंगर मिका सिंह ने भी शेयर की है। ‘पप्पी’ विवाद के कारण मिका और राखी के रिश्ते काफी लंबे समय तक तल्ख रहे थे। आखिर दोनों अपने गिले-शिकवे भुलाकर इक_े तो हो गए लेकिन अब भी जब दोनों को मौका मिलता है तो दोनों एक-दूसरे की टांग खिंचाई से पीछे नहीं हटते। अब मिका ने उक्त वीडियो शेयर कर उसपर एक शेयर भी लिखा है। मिका ने लिखा है- जबसे पहना है मैंने यह इश्क सेहरा खलखली हो गई है दिल। इसके साथ ही मिका ने लिखा है- मेरा बेटा छा गया। राखी सावंत रॉकिंग इन रैसलिंग। 
देखें वीडियो-

 

राखी ने वीडियो डाल पादरी से सेहतयाबी के लिए करवाई प्रार्थना

उधर, राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाली है जिसमें एक पादरी उनकी सेहतयाबी के लिए प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं। उक्त वीडियो में बैड पर बैठी राखी सावंत ने हाथ जोड़ रखे हैं। उन्होंने वीडियो में कैप्शन दिया है- धन्यवाद मेरे दोस्त जीसस क्राइस्ट मैं तुमसे प्यार करती हूं और करती रहूंगी।
देखें वीडियो-

View this post on Instagram

Thanks love u my friend Jesus Christ I love you forever

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on