Sports

नई दिल्ली : 21 फरवरी से शुरू हो रहे आईसीसी वुमंस क्रिकेट विश्व कप में भारतीय टीम भी बड़ी दावेदार बनकर उभर रही है। टीम की स्टार ओपनर स्मृति मंधाना ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले ओपनिंग मुकाबले से पहले कहा कि टीम में युवा चेहरों की भरमार होने से अलग ही एनर्जी दौड़ रही है। टीम की औसत उम्र 23 साल है जबकि चार ऐसे प्लेयर हैं जोकि टीनएर्ज हैं। ऐसे में स्मृति ने कहा कि इस बार कुछ नया देखने को मिलेगा। यह मजेदार होने वाला है। हमारे युवा खिलाड़ी हमारी ताकत बनकर उभरेंगे।

PunjabKesari

स्मृति ने कहा- पिछले एक या दो वर्षों से टीम बेहतर हुई है। हालांकि मैं यह नहीं कहूंगा कि हम पहले के वर्षों में ठीक नहीं थे लेकिन जब से टीम में यंग ब्लड आया है यहां एक अलग ही ऊर्जा दौड़ रही है। युवा खिलाड़ी नई सोच के साथ आते हैं। उनके पीछे कुछ भी नहीं होता है। वे बहुत निडर हैं, उन पर बहुत दबाव नहीं है। उन्हें लगता है कि विश्व कप किसी अन्य मैच की तरह है। यही बात उनको खास बनाती है।

PunjabKesari

बता दें कि टीम इंडिया को इस बार 19 साल की जेमिमा रोड्रिग्ज से खास उम्मीदें होंगी। इसके अलावा पिछले सितंबर में टीम इंडिया के साथ जुड़ी हरलीन देओल पर भी नजरें रहेंगी। 16 साल की रिचा घोष, 16 की शैफाली वर्मा भी धमाल मचाने को तैयार हैं। टीम इंडिया अपना पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के साथ खेलेगी। अगर टीम जीती तो सेमीफाइनल तक उनकी राह आसान हो जाएगी।

PunjabKesari