Sports

होबार्ट : भारत की शेफाली वर्मा ने अर्धशतक जड़ा जबकि राधा यादव ने दो विकेट चटकाए जिससे सिडनी सिक्सर्स ने महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) में रविवार को होबार्ट हरिकेन को पांच विकेट से हराया। पूनम यादव के दो विकेट के बावजूद हालांकि ब्रिसबेन हीट को शिकस्त का सामना करना पड़ा। 

युवा सलामी बल्लेबाज शेफाली ने 50 गेंद में छह चौकों की मदद से 57 रन की पारी खेली जिससे सिडनी की टीम ने 126 रन के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। हरिकेन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 125 रन बनाए थे। शेफाली के अलावा सिक्सर्स की कप्तान एलिस पैरी ने भी 33 गेंद में 27 रन की पारी खेली जिससे टीम ने 19.3 ओवर में पांच विकेट पर 129 रन बनाकर जीत दर्ज की। 

बाएं हाथ की स्पिनर राधा ने हमवतन रिचा घोष (46 गेंद में 46 रन) और साशा मोलोनी (16 गेंद में 22 रन) को आउट करते हुए हरिकेन को बड़ा स्कोर खड़ा करने से रोका। एक अन्य मैच में लेग स्पिनर पूनम ने बेथ मूनी (40) और हीथर ग्राहम को आउट किया जिससे ब्रिसबेन हीट ने पर्थ स्कोरचर्स को सात विकेट पर 137 रन पर रोक दिया। हीट ने भी नौ विकेट पर 137 रन बनाए जिसके बाद स्कोरचर्स ने एक ओवर एलिमिनेटर में जीत दर्ज की।