Sports

एडीलेड : ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान एलेक्स कैरी ने साफ कहा है कि उनकी टीम जो पिछले 12 महीनों से लगातार संघर्ष कर रही है, अगर भारत के खिलाफ सीरीज जीतती है तो यह ‘काफी बड़ी बात होगी’। मेजबान टीम ने सिडनी में खेले गए पहले वनडे को 34 रन से जीत कर 3 मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढ़त कायम की। श्रृंखला का दूसरा मैच एडीलेड में खेला जाएगा।

जनवरी 2017 में आखिरी वनडे सीरीज जीती थी ऑस्ट्रेलिया

Winning the series against India is a big deal : Alex carey

ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी बार जनवरी 2017 में पाकिस्तान के खिलाफ 4-1 से श्रृंखला में जीत दर्ज की थी। गेंद से छेड़छाड़ के विवाद के बाद तत्कालीन कप्तान स्टीव स्मिथ, उपकप्तान डेविड वार्नर और कैमरून बैनक्रोफ्ट पर प्रतिबंध लगने के बाद 2018 में टीम 18 एकदिवसीय में से सिर्फ 2 में जीत दर्ज कर सकी थी। टीम ने हालांकि 2019 की शुरूआत जीत के साथ की है।

भारत की टीम अच्छी, वे वापसी करना चाहेंगे

Winning the series against India is a big deal : Alex carey

कैरी ने कहा- यह (श्रृंखला को जीतना) काफी बड़ी बात होगी, ऐसा हुए काफी समय से नहीं हुआ है। मैं ऑस्ट्रेलिया को जीतते देखना चाहता हूं और इस टीम का हिस्सा होना हम सब के लिए काफी मायने रखता है। हम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर विश्व कप में जाना चाहते है। इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा- भारत की टीम काफी अच्छी है इसलिए वे जल्द ही वापसी करना चाहेंगे। हमारे पास यह अच्छा प्रदर्शन करने का एक और शानदार मौका होगा। 

बल्लेबाजी में हमने अच्छा प्रर्दशन किया

Winning the series against India is a big deal : Alex carey

कैरी ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया एकदिवसीय श्रृंखला को टेस्ट श्रृंखला में मिली हार के तौर पर नहीं देख रहा है। उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि पिछले मैच में हमने अच्छा प्रदर्शन किया और हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे। अगर आप हमारी बल्लेबाजी को देखेंगे तो हमने काफी अच्छा किया। भारत को शुरूआत में 3 झटके देना शानदार रहा। महेन्द्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा ने बड़ी साझेदारी की लेकिन हमने सही समय पर साझेदारी को तोड़ वापसी की।