Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसे लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वह बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले हैं। अफवाहों का बाजार गर्माता देख बीसीसीआई सचिव जय शाह ने खुद इस पर सफाई दी है। 

गांगुली ने ट्वीट करते हुए कहा कि 1992 में क्रिकेट के साथ मेरी यात्रा की शुरुआत के बाद से 2022 तक 30 वर्ष हो गए हैं। तब से क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मुझे आप सभी का समर्थन दिया है। मैं हर उस व्यक्ति का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो यात्रा का हिस्सा रहा है, जिसने मेरा समर्थन किया और आज जहां मैं हूं वहां पहुंचने में मदद की। आज मैं कुछ ऐसा शुरू करने की योजना बना रहा हूं जो मुझे लगता है कि शायद बहुत से लोगों की मदद करेगा। मुझे आशा है कि मेरे जीवन के इस अध्याय में प्रवेश करने पर आप अपना समर्थन जारी रखेंगे। 

गांगुली के इस ट्वीट के बाद अफवाहों का दौर गर्मा गया और लोगों ने यहां तक कयास लगाने शुरू कर दिए कि वह बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले हैं। इसी के साथ ही लोगों ने उनके राजनीति में आने और बीजेपी ज्वाइंट करने की अटकलें भी लगानी शुरू कर दी। उनके बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफे की खबरें चर्चा में आने के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इस पर स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। शाह ने एक न्यूज एजेंसी से कहा कि सौरव गांगुली ने बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया है। 

.
.
.
.
.