Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने आगामी टी-20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2020) को लेकर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) पर बड़ा बयान दिया है। रैना का मानना है कि भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहे टी20 विश्व कप में धोनी की जरूरत जरूर पड़ेगी लेकिन यह भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को देखना होगा कि वह इसको कैसे आगे लेकर जाते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी कब जुड़ेंगे टीम के साथ 

रैना ने एक इंटरव्यू के दौरान धोनी को लेकर कहा कि वह मार्च के पहले सप्ताह में चेन्नई में हमारे साथ जुड़ जाएंगे। यह देखकर मुझे खुशी होती है कि वह इस समय परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। अगर उन्हें क्रिकेट से संन्यास लेना है तो वह चुपचाप संन्यास ले लेंगे। लेकिन मैं उन्हें खेलते हुए देखना चाहता हूं और अब यह विराट पर निर्भर करता है कि वह कैसे इसको आगे लेकर जाएंगे। 

सुरेश रैना ने धोनी द्रविड़ की तारीफ में ये कहा 

रैना ने धोनी और पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की तारीफ करते हुए कहा कि किसी भी नए खिलाड़ी के लिए ये महत्वपूर्ण होता है कि उसे ज्यादा से ज्यादा खेलने का मौका मिलें। इस मामले मैं खुशनसीब हूं कि मैं इन दोनों महान खिलाडिय़ों की कप्तानी में खेला और करियर को आगे ले जा सका।