Sports

खेल डैस्क : लॉडरहिल के मैदान पर टीम इंडिया (Team india) की चुस्ती आकर्षण का केंद्र रही। विंडीज ने चौथे टी 20 इंटरनेशनल मैच में पहले खेलने का फैसला लिया था। कायल मायर्स (Kyle Mayers) ने जोरदार शुरूआत की थी लेकिन फिर अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने वापस आकर मायर्स और ब्रैंडन किंग (Brandon King) को चलता किया। दोनों के कैच क्रमश: संजू सैमसन और कुलदीप यादव ने पकड़े, जोकि बेहतरीन थे।


विंडीज का पहला विकेट दूसरे ओवर में ही गिरा था जब अर्शदीप ने बल्लेबाजी कर रहे मायर्स को जोरदार बाऊंसर मारा। मायर्स ने इसे विकेटकीपर के सिर के ऊपर से मारने की कोशिश की लेकिन विकेटकीपर संजू सैमसन ने जोरदार छलांग लगाकर गेंद को कैच कर लिया। 


इसके बाद छठे ओवर में गेंदबाजी करने आए अर्शदीप ने ब्रैंडन किंग को परेशान किया। किंग ने कुछ गेंदों पर हाथ जरूर खेले लेकिन अर्शदीप की आऊट साइड से बाहर जाती गेंद को कट मारने के चक्कर में कुलदीप यादव को कैच थमा बैठे। स्लिप से सटकर खड़े कुलदीप ने अपने बाएं ओर छलांग लगाते हुए गेंद को पकड़ा और किंग की पारी का अंत कर दिया। देखें वीडियो-

 

 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11
वेस्टइंडीज :
ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, शाई होप, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल (कप्तान), शिमरोन हेटमेयर, जेसन होल्डर, रोमारियो शेफर्ड, ओडियन स्मिथ, अकील होसेन, ओबेड मैककॉय।

भारत : यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, मुकेश कुमार।