Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की एशेज सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 6 जुलाई यानी आज से शुरू हो रहा है। पहले दो टेस्ट में हार के बाद तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड टीम ने प्लेइंग 11 में तीन बड़े बदलाव किए हैं। जेम्स एंडरसन, ऑली पोप और जोश टंग को प्लेइंग-11 से बाहर किया गया है। अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को बाहर किए जाने के फैसले से फैंस काफी हैरान हैं और इस खिलाड़ी को बाहर किए जाने के फैसले पर सवाल उठा रहे हैं। वहीं, इसी बीच इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने जेम्स एंडरसन को बाहर किए जाने के फैसले पर चुप्पी तोड़ी है।

इंग्लैड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने जेम्स एंडरसन को ने कहा, "एंडरसन के लिए यह अच्छा मौका है कि वो थोड़ा सा आराम कर लें। इसके बाद चौथा एशेज टेस्ट जो ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाना है, उसमें वह अपने आपको काफी फ्रेश महसूस करेंगे और वह उस मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन करने को देखेंगे।’

एशेज सीरीज में इंग्लैंड की बैजबॉल तकनीक विफल होती हुई नजर आ रही है और ऑस्ट्रेलिया 2-0 से आगे है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले एशेज टेस्ट में 2 विकेट से जीत हासिल की थी, जबकि दूसरे टेस्ट में 43 रन से जीत दर्ज की थी। सीरीज के पहले दो मैचों में जेम्स एंडरसन 3 विकेट ही चटका पाए हैं।