Sports

नई दिल्ली : सनराइजर्स हैदराबाद को सुपरओवर में हराने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के नवनियुक्त कप्तान इयोन मोर्गन काफी खुश दिखे। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा- मैं इस जीत का हिस्सा बनकर खुश हूं। वहीं, लॉकी ने आज दोनों चरणों में प्रदर्शन किया। हम पिछले कुछेक मैचों से जीत हासिल करने के लिए प्रयासरत थे। 

मोर्गन बोले- मुंबई के खिलाफ पिछले मैच में हम प्रतिस्पर्धी नहीं थे। यह तब आता है जब आप काफी मैच खेल लेते हैं। वहीं, बल्लेबाजी क्रम पर बात करते हुए उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि हम इस समय सही दिशा में चल रहे हैं। आंद्रे मैच के दौरान ही मैदान से बाहर हो गया था। हमें लग रहा था कि वह जख्मी हो गया है। वह वापस आया और  बोला कि मैं गेंदबाजी करना चाहता हूं। हमें लगा कि वह अच्छा जाएगा।

वहीं, राशिद खान से सुपरओवर करवाने पर मोर्गन ने कहा- वह हमारे लिए एक सुपरस्टार खिलाड़ी है। उम्मीद है कि हम इस जीत के बाद कुछ गति पकड़ लेंगे। बता दें कि कोलकाता टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 163 रन बनाए थे। जवाब में हैदराबाद ने वार्नर के 47 रनों की बदौलत मैच टाई करवा लिया। सुपर ओवर में हैदराबाद महज दो ही रन बना पाई जिसे कोलकाता ने आसानी से हासिल कर लिया। 

.
.
.
.
.