Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायडू को वर्ल्ड कप के लिए नम्बर 4 का खिलाड़ी माना जा रहा था लेकिन इंग्लैंड में होने वाले 2019 वर्ल्ड कप के लिए उन्हें टीम में जगह नहीं मिली है। इस पर उन्होंने अपना गुस्सा दिखाते हुए ट्वीट किया था कि वह वर्ल्ड कप देखने के लिए 3डी चश्में आर्डर कर चुके हैं। ये पहला मामला नहीं है जब उन्होंने गुस्से में आकर ऐसा किया हो। एक बार उन्होंने गुस्से में दर्शकों को मारने के लिए युवराज सिंह से बल्ला तक मांग लिया था और उन्हें शांत करवाने के लिए मुनाफ पटेल को बीच में आना पड़ा था। 

PunjabKesari

एक रिपोर्ट में रायडू के साथ रणजी क्रिकेट खेलने वाले मुनाफ पटेल ने बताया था कि एक बार रायडू के पीछे कुछ कुत्‍ते चल रहे थे। इस पर दर्शकों ने तंज करते हुए बोला, 'रायडू कुत्‍ता।' हालांकि खिलाड़ी ऐसी प्रतिक्रियाओं पर रिएक्ट नहीं करते लेकिन रायडू को बेहद गुस्‍सा आ गया था। इतना ही नहीं उन्‍होंने दर्शकों को मारने के लिए युवराज से बल्ला तक मांग लिया था। रायडू को आग बबूला होते देख पटेल को समझाने के लिए बीच में आना पड़ा और रायडू को शांत करवाया। रायडू को अपनी इस हरकत के कारण बाद में उक्त दर्शकों से माफी भी मांगनी पड़ी थी। 

PunjabKesari

उधर रायडू के 3डी चश्मे वाले बयान पर बीसीसीआई ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि वह रायडू के इस बयान पर कोई एक्शन नहीं लेगा। 

.
.
.
.
.