Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): अपने शुरुआती क्रिकेट करियर से लेकर अब तक महेंद्र सिंह धोनी हर किसी का दिल जीतते आए हैं, चाहे वो हेलिकॉप्टर शॉट खेलकर हो, सटीक DRS लेने की बात हो, जबरदस्त विकेटकीपर की बात हो या फिर उनके हेयरस्टाइल और उनकी जिंदादिली की बात हो, धोनी ने अलग-अलग अंदाज में सभी का दिल जीता। वहीं उन्होंने पाकिस्तान के परवेज मुशर्रफ का भी दिल जीता था और उनका खेल देखकर उन्होंने गांगुली से पूछा था कि आप धोनी को कहां से लाए हो, तब गांगुली ने इसका बेहद मजेदार जवाब दिया था। जिसका जिक्र उन्होंने अब एक कार्यक्रम में किया है।

मुशर्रफ के सवाल का ‘दादा’ ने दिया था मजेदार जवाब, अब किया जिक्र

PunjabKesari

बता दें कि साल 2006 में टीम इंडिया पाकिस्तान के दौरे पर गई थी। उस दौरान धोनी ने अपने खेल से ना केवल पाकिस्तान की आवाम, टीम के खिलाड़ियों को प्रभावित किया था, बल्कि उन्होंने उस वक्त के राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ को भी प्रभावित किया था। मैच के बाद मुशर्रफ ने सौरव गांगुली से धोनी का जिक्र करते हुए पूछा था कि आखिर आप धोनी को कहां से लेकर आए हैं। तब गांगुली ने इस सवाल का मजेदार जवाब दिया था। एक कार्यक्रम में गांगुली ने इस किस्से को याद करते हुए बताया, “मैंने उनके सवाल के जवाब में कहा था कि धोनी तो वाघा बॉर्डर के पास घूम रहे थे और हमने उन्हें अंदर खींच लिया था”। गांगुली के इस हाजिर जवाब पर कार्यक्रम में मौजूद तमाम लोगों ने ठहाके लगाए।

धोनी को टीम में बने रहना चाहिए, वो हैं बेजोड़ क्रिकेटर- गांगुली

PunjabKesari

कार्यक्रम में धोनी को लेकर बोलते हुए पूर्व कप्तान गांगुली ने कहा कि वो चैंपियन और बेजोड़ क्रिकेटर हैं और उनमें अब भी बड़े शॉर्ट्स लगाने की काबिलियत है। ऐसे में उन्हें टीम में बने रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसमें कोई दोराय नहीं कि शुरुआत से लेकर उनका क्रिकेट करियर शानदार रहा है और उतार-चढ़ाव आपके करियर का हिस्सा है। गांगुली ने कहा कि मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं कि वो आगे भी अपना प्रदर्शन अच्छा करें।

.
.
.
.
.