Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स ने दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न को याद करते हुए खेल के दिनों का एक किस्सा साझा किया है। शेन वॉर्न का निधन इस महीने की शुरूआत में दिल का दौरा पड़ने से हुआ था और इस दौरान पर थाईलैंड में थे। 

सायमंड्स ने वार्न के साथ ड्रेसिंग रूम साझा किया है और उन दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें वार्न के होटल के कमरे में नकदी से भरा बैग मिला था। उन्होंने कहा, हम यहां एक टेस्ट मैच खेल रहे थे, मुझे लगता है कि यह बॉक्सिंग टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ था। तीसरे दिन हम अंदर थे। उसके पास बहुत सारे मोजे और बहुत सारे जूते हुआ करते थे और उसके पास 100 डॉलर के नोटों से भरा एक बैग था। 

सायमंड्स ने वार्न से सवाल किया कि पैसा क्यों दिखाई दिए। बस पैसे ही पैसे थे। मैंने वॉर्नी से कहा, 'दोस्त यहां मामला क्या है?'। वह कहते हैं 'ओह, कल रात रॉय कैसीनो में जीते थे और आप जानते हैं क्या? नकद ही राजा है'। वहां जमीन पर लगभग 40 हजार डॉलर बिखरे थे! साइमंड्स ने कहा, आपको एहसास होता है कि वह कितने खास थे। 

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने कहा कि साइमंड्स ने कहा कि वह वार्न को जानने के लिए आभारी हैं। वह बेहद उदार थे, वह हमेशा किसी ऐसे व्यक्ति की मदद करते थे जिसे वह पसंद करते थे। मैं उस श्रेणी में रहने के लिए काफी भाग्यशाली था। वार्न को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में श्रद्धांजलि दी गई थी और इसमें ग्लेन मैक्ग्रा और माइकल क्लार्क सहित कई पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने भाग लिया था। 

.
.
.
.
.