Sports

ग्रोस आइलेट (सेंट लूसिया) : वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है और टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। नॉर्थ साउंड के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में शुरुआती टेस्ट में सात विकेट से जीत दर्ज करने के बाद वेस्टइंडीज ने दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है। 

शुरुआती मुकाबले में तेज गेंदबाज केमार रोच को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। उसने 74 रन देकर 7 विकेट अपने नाम किए जिसमें दूसरी पारी में 53 रन देकर पांच विकेट भी शामिल थे। इसने उन्हें अपने करियर में 249 विकेटों तक पहुंचाया और उन्होंने महान माइकल होल्डिंग के साथ संयुक्त छठे स्थान को साझा किया जो वेस्टइंडीज के विकेट लेने वालों की सर्वकालिक सूची में शामिल थे। वह नवीनतम आईसीसी टेस्ट मैच गेंदबाजी रैंकिंग में आठवें स्थान पर वेस्टइंडीज के अग्रणी गेंदबाज भी हैं। 

क्रिकेट वेस्टइंडीज के मुख्य चयनकर्ता ने कहा डेसमंड हेन्स, एंटीगुआ में बहुत अच्छी जीत थी। टीम ने वास्तव में अच्छा खेला और दूसरे मैच के लिए सेंट लूसिया में जाने के लिए वास्तव में आत्मविश्वास से भरी होगी। हमारे पास खिलाड़ियों का एक समूह है जो बहुत अनुशासित हैं और 100 प्रतिशत दे रहे हैं। हमारे लिए गेंदबाजों ने पहले टेस्ट मैच में वास्तव में कड़ी मेहनत की। हम बांग्लादेश को हल्के में नहीं ले सकते, उन्होंने भी वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की और काफी अनुशासित थे। मुझे पता है कि हम दूसरा मैच जीतने की पूरी कोशिश करेंगे। 

उन्होंने कहा, केमार एक लीजेंड हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपने करियर की शानदार शुरुआत की, फिर कुछ चोटें आईं, फिर उन्होंने वापस काम किया और हमारे प्रमुख गेंदबाज हैं। वह दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं। मैं न केवल मैदान पर बल्कि जिस तरह से वह युवा खिलाड़ियों का मार्गदर्शन करता रहा है और जिस तरह से वह टीम के अन्य सदस्यों के साथ बातचीत कर रहा है, उसके प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। 

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज टीम 

क्रेग ब्रैथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड (उप-कप्तान) नक्रमाह बोनर, जॉन कैंपबेल, जोशुआ डा सिल्वा, अल्जारी जोसेफ, काइल मेयर्स, गुडकेश मोती, एंडरसन फिलिप्स, रेमन रीफर, केमार रोच, जेडन सील्स, डेवोन थॉमस।