Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी फेबियन एलन को बंदूक की नोक पर लूटने का मामला सामने आया है।  28 वर्षीय एलन को मशहूर सैंडटन सन होटल के बाहर निशाना बनाया गया, जहां गुंडों ने उन्हें घेर लिया और उनका फोन, बैग और अन्य निजी सामान छीन लिया। वह SA20 2024 में पार्ल रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं।

क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI), पार्ल रॉयल्स और SA20 के सूत्रों ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि एलन को कोई नुकसान नहीं हुआ और वह ठीक हैं। इस घटना के बाद साउथ अफ्रीका टी20 लीग में खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई जा रही है। 

PunjabKesari

रिपोर्ट में कहा गया है कि घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। हालांकि लुटेरों का अभी तक कोई पता नहीं चला है। यह लीग के दूसरे सीजन में दूसरी बार हुआ है जब खिलाड़ियों के साथ सुरक्षा से जुड़ी कोई घटना हुई है। लीग अभी प्ले-ऑफ्स के दौर में है। फाइनल 10 फरवरी को खेला जाएगा। 

एलन का प्रदर्शन 

रॉयल्स ने 10 मैचों में से 5 में जीत की बदौलत 22 अंकों और -0.544 के नेट रन रेट के साथ लीग चरण के अंत में तालिका में चौथे स्थान पर रहकर प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई है। एलन का रॉयल्स के लिए उनका अभियान अच्छा नहीं रहा है। 8 मैचों में उन्होंने 7.60 के औसत और 140.74 के स्ट्राइक रेट से 38 रन बनाए हैं जिसमें उनका सर्वोच्च स्कोर नाबाद 17 रन रहा है। एलन ने 8.87 की इकोनॉमी रेट से सिर्फ 2 विकेट लिए हैं। 

PunjabKesari

खेल चुके हैं 54 इंटरनेशनल मैच 

फैबियन एलन वेस्टइंडीज के लिए बॉलिंग ऑलराउंडर के तौर पर खेलते हैं। वह अपनी टीम के लिए 20 वनडे और 34 टी20 मैचों में मैदान पर उतर चुके हैं। वनडे में उन्होंने कुल 200 रन बनाने के साथ 7 विकेट हासिल किए हैं। इसके अलावा टी20 में उन्होंने कुल 267 रन बनाने के साथ 24 विकेट भी लिए हैं। वेस्टइंडीज के अलावा एलन इंडियन प्रीमियर लीग और कैरेबिनय प्रीमियर समेत दुनिया भर के फ्रेंचाइची क्रिकेट में खेल चुके हैं।