Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने भरोसा जताया है कि डेविड वॉर्नर अपने लंबे समय के प्रतिद्वंद्वी स्टुअर्ट ब्रॉड पर इस बार भारी पड़ेंगे और उनका मानना ​​है कि यह सलामी बल्लेबाज शुक्रवार, 16 जून से एजबेस्टन में शुरू होने वाली 2023 एशेज के दौरान खुद का बदला हुआ संस्करण प्रदर्शित करेगा। स्टुअर्ड ब्रॉड ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज के लिए बुरे सपने की तरह रहे हैं। ब्रॉड ने 2019 एशेज के दौरान 10 पारियों में सात मौकों पर वॉर्नर को को आउट को आउट किया था।

एशेज सीरीज के पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने अपनी शुरुआती एकादश का चयन कर लिया है, जिसमें ब्रॉड को मार्क वुड से आगे तरजीह दी गई है। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान पैट कमिंस का मानना है कि वॉर्नर इस बार अपने प्रतिद्वंद्वी ब्रॉड का अलग तरीके से सामना करेंगे।

कमिंस ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि कोई आश्चर्य होगा। वे लोग हैं जिन्हें हमने बहुत खेला है और डेवी (वार्नर) मुझे यकीन है कि पिछले चार वर्षों में ब्रॉड के बारे में बहुत कुछ सोच रहा है और अगर उन्हें एक और मौका मिला तो वह  कैसे  उसके खिलाफ खेलने जा रहा है। यह पिछली बार वॉर्नर की उम्मीद के मुताबिक नहीं था, लेकिन मुझे लगता है कि हम इस बार एक अलग डेवी देखेंगे।"

पिछले एक साल के दौरान 17 पारियों में अर्धशतक से अधिक का सिर्फ एक स्कोर बनाने के बावजूद वार्नर टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है। वार्नर ने ओवल में भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के पहले दिन चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में 43 रन बनाकर आशाजनक संकेत प्रदर्शित किए थे।