Top News

जालन्धर : वेस्टइंडीज का टी-20 सीरीज में 3-0 से सफाया करने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपनी टीम के प्रदर्शन से बेहद खुश दिखे। उन्होंने पोस्ट मैच सैरेमनी के दौरान कहा कि आईपीएल में इतनी नजदीक बहुत सारी गेम हुई हैं। ऐसे में हमारी जरूरत होती है कि पूरी आक्रमता के साथ आगे बढ़ें। आखिरी मैच में ऐसी परफार्मेंस बहुत मायने रखती है। हम सीरीज से कोई संतुष्टि प्राप्त नहीं करना चाहते थे, हम यहां सिर्फ जीतने आए थे। क्योंकि जब आपके पास अच्छी टीम होती है तो आपके पास सुधार के बहुत मौके होते हैं। अब हमें बॉलिंग करते वक्त प्रैशर वाली स्थिति में बेहतर खेल दिखाने पर काम करना होगा।

PunjabKesarisports rohit sharma

रोहित ने कहा कि मैच दौरान यह बहुत महत्वपूर्ण होता है कि आप अपनी ताकत के साथ जुड़े रहे। हमारे पास कुछेक ऐसे क्रिकेटर भी थे जिन्हें इंटरनैशनल मैचों का ज्यादा तुजुर्बा नहीं था। लेकिन होम सीरीज से बढिय़ा मौका इन्हें कही नहीं मिलना था। खुश हूं कि उन्होंने अपने टेलैंड का सही इस्तेमाल किया। इसके अलावा पूरी सीरीज में हमारी साथियों की फील्डिंग काफी अच्छी थी। उम्मीद है कि आगामी ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भी हम इस क्षेत्र में बढिय़ा काम करेंगे ताकि अपने टीम को बेहतर परिणाम दे सकें।

12 मैचों तक सबसे सफल कप्तान बने रोहित

PunjabKesarisports Rohit sharma

रोहित शर्मा टी-20 के उन चुनिंदा कप्तानों में शामिल हो गए हैं जिन्होंने अपने पहले 12 मैचों में सफलता प्रतिशत सबसे ज्यादा रखी। दरअसल वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा टी-20 रोहित के लिए बतौर कप्तान 12वां मैच था। यह मैच जीतकर उन्होंने बतौर कप्तान 12 में से 11 मैच जीतकर पाकिस्तान के शोएब मलिक, ऑस्ट्रेलिया के माइकल क्लार्क, असगर स्टेनकजई और पाकिस्तान के ही सरफराज अहमद का रिकॉर्ड तोड़ दिया। इन कप्तानों ने अपने पहले 12 मैचों में 10 मैच जीते थे।