Sports

मेलबर्न : विकेटकीपर बल्लेबाज तानिया भाटिया ने कहा कि भारतीय टीम अब परिस्थितियों का आकलन करने और उनसे निबटने में बेहतर हो गई है जिसका सबूत हाल में ऑस्ट्रेलिया में त्रिकोणीय श्रृंखला रही। विश्व कप से ठीक पहले खेली गई त्रिकोणीय श्रृंखला में भारत ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दोनों को हराया लेकिन फाइनल में वह हार गया था। भारत ने अपनी अच्छी फार्म जारी रखते हुए महिला टी20 विश्व कप में अपने पहले तीनों मैच जीते और सेमीफाइनल में जगह बनाई। उसने गुरुवार को न्यूजीलैंड को चार रन से पराजित किया।

we-now-assess-the-situation-better-taniya-bhatia

भाटिया ने मैच के बाद कहा, ‘पिछले 12 से 14 महीनों में हमने एक इकाई के तौर पर काफी सुधार किया। हम वास्तव में सकारात्मक स्थिति में है। हम त्रिकोणीय श्रृंखला से ही अच्छा खेल रहे हैं। एक टीम के तौर पर हम अब परिस्थितियों का अच्छी तरह से आकलन करके उनसे पार पाते हैं। उन्होंने कहा- परिणाम हमारे पक्ष में रहे लेकिन हमें लय बरकरार रखनी होगी। अगर हम ऐसा करते हैं तो अच्छा प्रदर्शन करेंगे और हम फाइनल भी जीत सकते हैं।

 

भाटिया को उम्मीद है कि उनकी बल्लेबाजी टूर्नामेंट के बाकी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा- हम अच्छा खेल रहे है। केवल एक या दो मैच रहे जिसमें हमारी बल्लेबाज अच्छा नहीं खेल पायी। शेफाली अच्छी शुरुआत दे रही है और बाकी बल्लेबाजों को जिम्मेदारी लेनी होगी।'