Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड में 30 मई से शुरु होने वाले वर्ल्ड कप के लिए बीसीसीआई द्वारा चुनी गई 15 सदस्यीय टीम के साथ 4 अतिरिक्त तेज गेंदबाजों को टीम के साथ भेजा जाएगा। इन गेंदबाजों की भूमिका भी अहम होने वाली है क्योंकि ये खिलाड़ी भारतीय टीम की तैयारियों में मदद करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इनमें नवदीप सैनी, अवेश खान, खलील अहमद और दीपक चाहर को जगह मिली है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

ऐसा पहली बार नहीं है जब भारतीय टीम के साथ अतिरिक्त खिलाड़ियों को टीम के साथ भेजा जा रहा है। न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया दौरे पर धवल कुलकर्णी को बतौर रिजर्व गेंदबाज लेकर गए थे। इसी के साथ ही साल 2015 में भी वर्ल्ड कप के दौरान एक्स्ट्रा गेंदबाजों को टीम के साथ भेजा गया था ताकि प्रैक्टिस के दौरान गेंदबाजों पर अतिरिक्त भार ना पड़े।

PunjabKesari

PunjabKesari

भारत का पहला मैच 4 जून को साऊथ अफ्रीका के खिलाफ होगा। विराट कोहली की कप्‍तानी में 15 खिलाड़ि‍यों के नाम जारी किए गए हैं। टीम में उप कप्तान रोहित शर्मा के साथ टीम में 5 विशेषज्ञ बल्‍लेबाज, 2 विकेटकीपर-बल्‍लेबाज, 3 स्पिनर, 2 सीम ऑलराउंडर और 3 तेज गेंदबाज हैं। इस लिस्ट में 3 बेस्‍ट बल्‍लेबाज, दुनिया का बेस्‍ट गेंदबाज दो गजब के स्पिनर और सबसे अनुभवी विकेटकीपर शामिल हैं। 

PunjabKesari

.
.
.
.
.