Sports

नई दिल्ली: शेन वॉटसन ने अाईपीएल के इस सीजन के फाइनल मुकाबले में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखा कर चेन्नई सुपरकिंग्स को विजेता टीम बनाया। दरअसल वॉटसन ने नाबाद 117 रनों की बेहतरीन पारी खेली। इस सीजन में यह वॉटसन का दूसरा शतक है। इससे पहले वॉटसन ने लीग मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ तूफानी शतक जड़ा था। वॉटसन का अाईपीएल के इस सीजन में शानदार प्रदर्शन देखते हुए अॉस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस ने बड़ा बयान दिया है। 

मार्कस स्टोइनिस के बयान से क्रिकेट प्रेमियों का भर अाया दिल 
अाईपीएल के फाइनल मुकाबले में वॉटसन ने अपना शानदार प्रदर्शन दिखा कर अपनी टीम को इस सीजन में जीत दिलाई है। इसी दौरान अॉस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस ने वॉटसन के एेसे प्रदर्शन को देखते हुए एेसा बियान दिया है। जिस से सभी क्रिकेट प्रेमियों का दिल भर अाया है।
PunjabKesari
चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से फाइनल में शतकीय पारी खेलने वाले शेन वॉटसन के बारे में स्टोइनिस ने कहा, 'शेन वॉटसन चाहें तो अभी भी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिए क्रिकेट खेल सकते हैं।' इतना ही नहीं, आगे बोलते हुए स्टोइनिस ने कहा, 'मैंने महसूस किया है कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की पीली जर्सी में खेलने वाले इस दिग्गज खिलाड़ी की ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने कभी कीमत ही नहीं समझी।' 

वॉटसन एक महान खिलाड़ी हैं और उनकी अहमियत दुनिया के किसी भी महान खिलाड़ी से कम नहीं है। बता दें कि आईपीएल के हालिया सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हुए शेन वॉटसन ने 15 पारियों में 40 की औसत और 154 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट  से कुल 555 रन बनाए हैं, जिसमें दो बेहतरीन शतकीय पारी भी शामिल हैं।