Sports

नई दिल्लीः पाकिस्तान क्रिकेट टीम एशिया कप में जोरी साबित हुई। बल्लेबाज नाकाम दिखे तो वहीं बाॅलिंग डिपार्टमेंट भी संघर्ष करता दिखा। पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन को देख एक बार फिर पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने यह तक कह डाला कि इसमें पाकिस्तान टीम का कोई दोष नहीं, बल्कि पूरे सिस्टम में ही गड़बड़ी है। 

अकरम ने कहा कि हमारा फर्स्ट क्लास स्ट्रक्चर खराब है। आपने विदेशी कोच रखे हैं लेकिन उन्हें वक्त पर सैलेरी नहीं दे रहे। ये किस तरह की मानसिकता है कि किसी की सैलरी रोक दो? पीसीबी में करीब 900 लोग काम कर रहे हैं, वो कर क्या रहे हैं? मैं पीएम इमरान खान से गुजारिश करूंगा कि वो बोर्ड में कुछ पारदर्शिता लेकर आएं। हर कोई किसी दूसरे से डरा पड़ा है और ये ही चीज खिलाड़ियों में भी दिखती है। हम सिर्फ इस टीम को दोषी नहीं कह सकते हैं। साफ समझ में आ रहा है कि पूरे सिस्टम में ही गड़बड़ है।
PunjabKesari

साथ ही उन्होंने टीम मैनेजमेंट से यह जानने की कोशिश की है कि आखिर क्यों बल्लेबाज नहीं चल रहे।  टीम 50 ओवर क्यों नहीं खेल पाती है। उन्होंने कहा कि शोएब मलिक अकेले पाकिस्तान को हर एक मैच नहीं जिता सकते। जैसे ही वो आउट हुए, ऐसा लगा ही नहीं कि टीम जीत पाएगी।
Sports

अफरीदी ने भी किया ट्वीट-
PunjabKesari

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी ट्वीट किया और कहा, “ बांग्लादेश की टीम को बधाई। पाकिस्तान टीम की ओवरऑल परफॉर्मेंस से निराश हूं। हर विभाग में आक्रामक रवैये की कमी दिखी। ये युवा टीम है जिसने पिछले टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया और हमारी उम्मीदों को बढ़ाया। अच्छे कमबैक के लिए ज्यादा फोकस और प्रैक्टिस की जरूरत है।”

 

.
.
.
.
.