Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आॅस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर जो बॉल टेम्परिंग में बैन झेल रहे हैं, खुद को किसी भी तरह क्रिकेट के करीब रखने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं, वॉर्नर ने ये साफ कर दिया है कि वो अपना एक साल का बैन पूरा करेंगे। वॉर्नर ने कहा कि टीम में मेरी वापसी का समर्थन करने के लिए मैं ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट एसोसिएशन का शुक्रगुजार हूं। क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व निदेशक मार्क टेलर ने हमारे लिए जो सजा तय की है, हम उससे सहमत हैं। एक खिलाड़ी होने के नाते मेरा काम खेलना है। इसीलिए मैं प्रीमियर क्रिकेट खेल रहा हूं। हमारा काम क्रिकेट को एक अच्‍छा गेम बनाने का है।
sports news, cricket news hindi, australia cricket, ball tampering case, david warner, steve smith, aca
बॉल टैम्परिंग विवाद सामने आने के बाद से ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा रहा है। किक्रेट में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम पहले पाकिस्‍तान और इंग्‍लैंड से सीरीज बुरी तरह हार चुकी हैं। साउथ अफ्रीका ने भी ऑस्‍ट्रेलिया को उनके ही घर में वनडे सीरीज में 2-1 से हराया था।
sports news, cricket news hindi, australia cricket, ball tampering case, david warner, steve smith, aca
टीम के प्रर्दशन देखने के बाद ऑस्‍ट्रेलियन क्रिकेट एसोसिएशन (ACA) पिछले कुछ समय में लगातार ये बातें कहता अा रहा है कि खिलाड़ियों को उनके किए की पर्याप्‍त सजा मिल चुकी है। ऐसे में बाकी की सजा को माफ करते हुए उन्‍हें टीम में शामिल किया जाना चाहिए। 
PunjabKesari
सिडनी प्रीमियर क्रिकेट मैच के बाद वार्नर से एक सवाल पूछा गया था। वार्नर ने कहा, "मैं चाहूंगा कि सभी लोग सकारात्‍मकता दिखाते हुए राष्‍ट्रीय टीम में खेलें। मैं उनका उत्‍साह बढ़ाऊंगा। मैं चाहूंगा कि जितना हो सके, मैं इस खेल को आगे लेकर जाऊं। हम समझते हैं कि जो भी पहले हो चुका है, उसका काफी नकारात्‍मक प्रभाव पड़ा है, लेकिन हमें हंसते हुए सबसे अच्‍छा प्रदर्शन करना होगा, ताकि ये सुनिश्चित कर सकें कि ऑस्‍ट्रेलिया के लोग क्रिकेट को एन्जॉय कर रहे हैं।"