Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ की नाबाद 80 रन की शानदार पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को मंगलवार को दूसरे टी20 मुकाबले में सात विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। ऐसे में आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी डेविड वार्नर ने मैच के दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को अपनी स्टीक थ्रो से रन आउट कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

Cricket news in hindi, AUS vs PAK, T20 Series, David warner, Super throw, Babar Azam, Run Out
दरअसल, हुआ यूं कि जब पाकिस्तान की पारी के दौरान 16वें ओवर में एश्टन एगर गेंदबाजी कर रहे थे। बाबर ने मिड विकेट की तरफ एगर की बॉल को हिट किया। उन्होंने पहला रन लेकर अपना अर्धशतक पूरा किया। इसके बाद बाबर ने दूसरा रन चुराने की कोशिश की। इस कोशिश में जब बाबर स्ट्राइकर एंड की तरफ भाग रहे थे, तब डेविड वॉर्नर 30 यार्ड के सर्कल के बाहर से विकेटों की तरफ थ्रो किया। डेविड वॉर्नर का यह शानदार डायरेक्ट हिट था। रिप्ले में साफ दिखाई दे रहा था कि बाबर का बल्ला वक्त पर क्रीज के अंदर नहीं पहुंच पाया। वॉर्नर के इस अद्भुत डायरेक्ट हिट से बाबर आजम की पारी 38 गेंदों में 50 रन पर खत्म हो गई। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि सीरीज का पहला मैच बारिश से धुल गया था जिसमें ऑस्ट्रेलिया के पास जीतने का अच्छा मौका था। दूसरे मैच में पाकिस्तान ने कप्तान बाबर आजम के 50 और इफ्तिखार अहमद के 34 गेंदों पर पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से बने नाबाद 62 रन की बदौलत छह विकेट पर 150 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया।