Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंकाई टीम के खिलाफ पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वार्नर ने तूफानी पारी खेलते हुए महज 56 गेंदों में नाबाद शतक लगा दिया। इस दौरान वार्नर ने 170 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट के साथ कुल 14 चौके छक्के लगाए। ये तूफानी पारी खेलकर वार्नर ने अपने जन्मदिन पर टी20 इंटरनेशनल में पहली शतकीय पारी खेली। 

PunjabKesari

आरोन फिंच के साथ ओपनिंग करने उतरे डेविड वॉर्नर ने पहली विकेट गिरने से पहले 122 रनों की पार्टनरशिप की। इस दौरान वार्नर ने 56 गेंदें खेलते हुए 10 चौकों और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 100 रन बनाए। वार्डन के अलावा फिंच (62) और ग्लैन मैक्सवेल (64) के अर्धशतकों की बदैलत ऑस्ट्रेलियाई टीम श्रीलंका के खिलाफ 20 ओवर में 2 विकेट पर 233 रनों का विशाल स्कोर बनाने में कामयाब रही। 

PunjabKesari

वार्नर के लिए बेहद खास है आज का दिन 

टी20 इंटरनेशनल में पहला शतक लगाने के अलावा वार्नर के लिए आज का दिन इसलिए भी खास है क्योंकि आज वॉर्नर का जन्मदिन है। अपना 33वां जन्मदिन मना रहे वार्नर का जन्म 27 अक्तूबर 1986 को पैडिंगटन, ऑस्ट्रेलिया में हुआ था। आज अपने जन्मदिन पर टी20आई में शतक लगाकर वार्नर तीनों फार्मेट में शतक लगाने वाले ऑस्ट्रेलिया के तीसरे क्रिकेटर बन गए हैं। 

ऑस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका मैच का परिणाम

एडिलेड के एडिलेड ओवल मैदान में खेले गए इस मैच में टाॅस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत पहले 233 रन बनाते हुए मजबूत लक्ष्य दिया। इसके बाद गेंदबाजों ने भी श्रीलंकाई खिलाड़ियों को टिकने नहीं दिया और 99 पर 9 विकेट गिराकर मैच को 134 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया। इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने श्रीलंका के किसी भी खिलाड़ी को 20 रन के आंकड़े को भी पार नहीं करने दिया। 

.
.
.
.
.