Sports

नई दिल्ली : पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम का विरोध शुरू हो गया है। दरअसल , भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच यहां दूसरा टेस्ट खेला जा रहा है। दर्शक यह बोलकर बीसीसीआई प्रबंधन का विरोध कर रहा हैं कि स्टेडियम मेंं छत क्यों नहीं है। एक दर्शक ने नाराजगी के स्वर में कहा कि कम-से-कम मुझे एक छत दीजिए। दूसरे शख्स ने कहा- मैं खुद को इस धूप में जलाना नहीं चाहता।

वहीं, एक निराश दर्शक ने अधिकारियों से शिकायत के लहजे में कहा कि वह उन्हें और उनके छोटे बेटों को अत्यधिक गर्मी और उमस से बचाने के लिए कम से कम छत प्रदान करें। उन्होंने कहा कि उनका पूरा परिवार मैच देखने के लिए उत्साहित था लेकिन जब वह उत्तर-स्टैंड का टिकट एक हजार रुपए भुगतान करके पहुंचे तो वहां देखा कि वहां कोई कवर नहीं था।

वहीं,खास बात यह भी रही कि स्टेडियम प्रबंधकों ने दर्शकों को अंदर छाता तक लाने पर पाबंदी लगा रखी थी। प्रशंसक नामदेव पाटिल का कहना है कि वह छाता लेकर आएथे लेकिन स्टेडियम की एंट्री गेट से ही उन्हें मंजूरी नहीं दी गई। यहां कोई छत नहीं है, मैं खुद को इस गर्मी में भुना हुआ नहीं चाहता। कम से कम एक छाता लाने की अनुमति दी जानी चाहिए, क्योंकि अंदर आने के बाद वापस जाना आसान नहीं होता।

.
.
.
.
.