Sports

नई दिल्ली : टीम इंडिया की टी-20 टीम की कप्तानी छोडऩे वाले विराट कोहली ने अब आई.पी.एल. 2021 के बाद आरसीबी की भी कप्तानी छोडऩे का फैसला ले लिया है। आरसीबी ने एक ट्विट किया है जिसमें कोहली ने इसके बारे में बात की है। उन्होंने ट्विट में लिखा- आरसीबी के कप्तान के रूप में यह मेरा आखिरी आईपीएल होगा। मैं अपना आखिरी आईपीएल मैच खेलने तक आरसीबी का खिलाड़ी बना रहूंगा। मैं आरसीबी के सभी प्रशंसकों को मुझ पर विश्वास करने और मेरा समर्थन करने के लिए धन्यवाद देता हूं।


सूत्रों के मुताबिक भारतीय टीम में कई खिलाड़ी कप्तान विराट कोहली के रवैये से खुश नहीं हैं। कोहली अपना आपा खोल देते हैं। विराट ने कई सीनियर खिलाडिय़ों से सम्मान खो चुके हैं और कुछ खिलाडिय़ों को उनका रवैया पसंद नहीं आ रहा है। वह अब एक प्रेरणादायक लीडर भी नहीं है और वह खिलाडिय़ों का सम्मान हासिल नहीं कर पा रहे हैं। जब कोई विराट से बातचीत करना चाहता है तो वह बेहद मुश्किल हो जाता है।

सूत्रों के मुताबिक कोहली के इस तरह के बर्ताव के पीछे उनका बड़ी पारी ना खेल पाना भी है। क्योंकि हाल ही में भारतीय टीम के एक कोच ने विराट कोहली को नेट्स सेशन के दौरान कुछ सलाह देने की कोशिश की जिस पर वह भड़क उठे। विराट कोहली ने कोच से कहा कि मुझे कंन्फूयज़ मत करो। वह अपने आक्रामक स्वभाव पर काबू नहीं पा रहे हैं जिस वजह से उनकी टीम कई साथियों के साथ बिगड़ रही है।