Sports

खेल डैस्क : पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप (Asia Cup) के सुपर 4 मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 122 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलकर अपनी टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया था। यह विराट के वने करियर का 47वां शतक था। इसके बाद से चर्चाएं उठनी लगी थी कि वह जल्द ही सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के 49 शतकों का रिकॉर्ड तोड़ देंगे। इसी बीच टीम इंडिया (Team india) के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) का भी एक बयान सामने आया है। 

Suresh Raina, Cricket World Cup, Virat Kohli, Sachin Tendulkar, cricket news, sports, Asia cup,  सुरेश रैना, क्रिकेट विश्व कप, विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, क्रिकेट समाचार, खेल, एशिया कप


रैना ने कहा कि कोहली वास्तव में तेंदुलकर के रिकॉर्ड को पार कर सकते हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी तीन मैचों की श्रृंखला के दौरान अपना 50 वां वनडे शतक बना सकते हैं। उन्होंने कोहली के असाधारण फॉर्म और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने के प्रति उनके प्यार पर जोर देते हुए सुझाव दिया कि इस मील के पत्थर तक पहुंचने का अवसर पहुंच के भीतर है।

 


रैना बोले- विराट कोहली शानदार लय में दिख रहे हैं और बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं। सचिन (तेंदुलकर) पाजी ने 49 और विराट ने 47 शतक लगाए हैं। मुझे लगता है कि वह भारत-ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला में अपना 50वां शतक बना सकते हैं। नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हुए आपके पास बहुत सारे ओवर होते हैं। वैसे भी हम जानते हैं कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना पसंद है।

Suresh Raina, Cricket World Cup, Virat Kohli, Sachin Tendulkar, cricket news, sports, Asia cup,  सुरेश रैना, क्रिकेट विश्व कप, विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, क्रिकेट समाचार, खेल, एशिया कप


रैना ने कोहली की सकारात्मक मानसिकता की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैं कहूंगा कि हां, वह तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ सकता है। वह वास्तव में अपनी बल्लेबाजी का आनंद ले रहे हैं और ऐसा लगता है कि अपनी बेटी के जन्म के बाद वह वास्तव में अच्छी स्थिति में है। साथ ही, जिस तरह से वह हमेशा की तरह अपने क्रिकेट और फिटनेस पर नजर रख रहे हैं। मुझे यकीन है कि विराट केवल ऑस्ट्रेलिया को 3-0 से हराने के बारे में सोच रहे होंगे न कि सचिन का रिकॉर्ड तोड़ने के बारे में।