Sports

स्पोर्ट्स डेस्कः वनडे में सबसे तेज 10 हजार रनों का आंकड़ा पार करने और सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़कर नया रिकॉर्ड बनाने के बाद किंग कोहली और उनके फैन्स काफी उत्साहित हैं। इस शानदार रिकॉर्ड के बाद चारों तरफ कोहली की वाह-वाही हो रही है। सोशल मीडिया पर फैन्स, दिग्गज क्रिकेटर और बॉलीवुड सितारे उन्हें इस उपलब्धि पर बधाई दे रहे हैं। वहीं कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी उनकी इस शानदार उपलब्धि पर मैदान से बाहर अलग अंदाज में चियर किया है।

कोहली की उपलब्धि पर अनुष्का ने लिखा- “वॉट अ मैन”

PunjabKesari

वनडे में विराट की इस शानदार उपलब्धि पर पत्नी अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर कोहली के रिकॉर्ड के वक्त की 3 तस्वीरों शेयर की हैं। एक तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘What a Man’ और इस तस्वीर के साथ उन्होंने कुछ इमोजी भी लगाए हैं। वहीं दूसरी तस्वीर पर भी दिल का इमोजी बनाकर अपना प्यार जाहिर किया है। इसके अलावा तीसरी तस्वीर में उन्होंने विराट को शतक पूरा करने पर बधाई दी है। पति विराट की इस शानदार उपलब्धि को अलग अंदाज में चियर करने का ये तरीका फैन्स को खूब पसंद आया और फैन्स इस पर कमेंट लाइक कर रहे हैं।

मैदान से बाहर रहकर भी किया चियर

PunjabKesari

बता दें कि अनुष्का शर्मा अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद क्रिकेट स्टेडियम में खास तौर पर विराट की पारी और मैच को चीयर करने पहुंचती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने इंस्टाग्राम पर विराट की शानदार उपलब्धि और शतकीय पारी को चीयर कर उन्हें बधाई दी।