Sports

खेल डैस्क : चर्चा है कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) दोबारा पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। एक डेली न्यूजपेपर ने इसका खुलासा करते हुए लिखा- अनुष्का अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। पिछली बार की तरह वे बाद में औपचारिक रूप से दुनिया के साथ यह समाचार साझा करेंगे। दंपति की एक बेटी वामिका है, जिसका जन्म जनवरी 2021 में हुआ था।

Virat Kohli, Anushka Sharma, Parents, cricket news, sports, Cricket world cup 2023, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, माता-पिता, क्रिकेट समाचार, खेल, क्रिकेट विश्व कप 2023


कहा गया कि अनुष्का को मुंबई में किसी कार्यक्रम के दौरान देखे को काफी समय हो गया है। यह संयोग नहीं है। अनुष्का जब पहले बच्चे से गर्भवती थी तब भी वह लोगों की नजरों से दूर रही थी। अब जब विराट कोहली क्रिकेट विश्व कप खेलने जा रहे हैं, अनुष्का उनके साथ नहीं दिख रही।

 


सूत्रों का कहना है कि इस जोड़े को हाल ही में मुंबई के एक मेटेरनिटी क्लिनिक में देखा गया था- उन्होंने पापराजी से वादा किया था कि वह जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे। कृप्या फोटो न लें। कोहली दंपति अपने पहले बच्चे के बाद से उसकी तस्वीरें ऑनलाइन पोस्ट करने से हिचकिचाते रहे हैं। विराट कोहली पहले ही बोल चुके हैं कि उन्होंने अनुष्का के साथ फैसला लिया है कि वह अपनी बच्ची को तब तक सोशल मीडिया के संपर्क में नहीं लाएंगे जब तक वह समझ न जाए और अपनी पसंद न बना ले।

 

Virat Kohli, Anushka Sharma, Parents, cricket news, sports, Cricket world cup 2023, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, माता-पिता, क्रिकेट समाचार, खेल, क्रिकेट विश्व कप 2023

अनुष्का ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में मां बनने के अनुभवों पर बात की थी। उन्होंने कहा था कि मातृत्व ने मुझे आंतरिक रूप से कहीं अधिक आत्मविश्वासी औरत बना दिया है। मुझे लगता है कि एक औरत के रूप में मैं कहीं अधिक आत्मविश्वासी हूं। यह एक बहुत ही वास्तविक बात है, दूसरे इंसान की देखभाल करना - और बच्चे को हर चीज में पहले रखना। मैं इसके बारे में बात करना चाहती हूं कि आपके बच्चे के साथ यह जुड़ाव बहुत महत्वपूर्ण है। मैं बहुत सहज हूं और मैं उसके लिए सब कुछ करती हूं और मुझे ऐसा करने में मजा आता है, इसलिए यह बंधन बहुत खास है। मुझे लगता है कि वह एक सुरक्षित व्यक्ति बन रही है और मैं इससे खुश हूं।