Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: दिल्ली के आलराउंडर कुंवर बिधुड़ी और लेग स्पिनर तेजस बरोका ने शुक्रवार को रणजी ट्राफी ग्रुप ए मैच में स्टंप तक पंजाब को आठ विकेट पर 266 रन ही बनाने दिेए। इस मैच में शुभमन गिल ने अंपायर से बहस की और यह मुद्दा सुर्खियों में छाया रहा। ऐसे में मैच में एक ओर वाकय देखने को मिला, जहां बल्लेबाज रोहन के हेलमेट के अंदर गेंद पहुंच गई। जिसके बाद सभी की सांसे अटक गई। 

PunjabKesari
दरअसल, बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, गेंद गई हेलमेट के अंदर, फिजियों आए भागे मैदान पर....केरल के रोहन के साथ वहां क्या हुआ? आपको बता दें कि मैच में यह घटना हैदराबाद की पारी के 10वें ओवर में घटी। इस ओवर की पहली गेंद को रोहन ने सुरक्षात्मक तरीके से खेला, लेकिन दूसरी गेंद की बाउंसर को वह पहचान नहीं पाए और गेंद जाकर सीधे उनकी हेलमेट में जा घुसी। हालांकि, इस गेंद से उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा। जिसकी वीडियो खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि  कप्तान मंदीप सिंह ने मेजबानों के लिए 181 गेंद में 81 रन की पारी खेली। सुबह के सत्र में गिल का अंपायर से बहस करना बड़ा मुद्दा बन गया, जिसके कारण करीब 10 मिनट तक मैच रूका। गिल को अंपायर मोहम्मद रफी ने आउट करार किया लेकिन स्क्वायर लेग अंपायर पश्चिम पाठक से सलाह के बाद इस फैसले को बदल दिया गया। यह बात दिल्ली के उप कप्तान नीतिश राणा को नागवार गुजरी, जिन्होंने अंपायर से पूछा कि फैसला क्यों बदला गया।