Sports

कैलिफोर्नियाः डब्ल्यूडब्ल्यूई भारत में अपने पैर पसार चुका है। पिछले साल दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में WWE का लाइव इवेंट करवाया गया था, जहां भारतीय फैंस ने शो के प्रति पूरी दिवानगी दिखाई। उस समय ब्राॅन स्ट्रोमैन भी आए थे लेकिन वह ज्यादा समय तक यहां रूक नहीं सके। लिहाजा उन्होंने फिर भारत में आने का वादा किया था आैर उसे पूरा करते हुए स्ट्रोमैन माैजूदा समय में यहां पर हैं। स्ट्रोमैन 19 जुलाई को मुंबई पहुंचे, जहां उन्हें देखने के लिए फैंस उताबले दिखे। इस दाैरान बाॅलीवुड एक्टर वरूण धवन ने भी जिम में ब्राॅन स्ट्रोमैन से मुलाकात की।

इस दौरान कई एक्सरसाइज करते हुए दोनों नजर आए। WWE इंडिया ने भी इन दोनों की तस्वीर अपने एकाउंट पर पोस्ट की और लिखा की वरूण धवन के नए जिम पार्टनर। वरूण धवन ने जो पिक्चर पोस्ट की उसमें दोनों इंडिया को नमस्ते करते हुए नजर आए। उन्होंने अपनी खुशी इंस्टाग्राम एकाउंट पर जाहिर की।

बता दें कि बॉलीवुड के हीरो वरूण धवन WWE के बहुत बड़े फैन हैं। पिछले साल जब WWE का लाइव इवेंट दिल्ली में हुआ था तब शील्ड के मैच के एनाउंसर वरूण धवन ही थे। वरूण धवन को वैसे तो द रॉक काफी पसंद है। हमेशा वो उनकी नकल उतारने की कोशिश भी करते है।
 

It seems @varundvn has a new gym partner in @adamscherr99! #IndiaWelcomesBraun

A post shared by WWE India (@wweindia) on