Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ बुधवार को खेले गए आईपीएल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने 4 रन से जीत दर्ज की। दोनों टीमों की स्थिति में कोई बदलाव नहीं आया है। सनराइजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाए जिसमें जेसन रॉय ने सबसे अधिक 44 रन बनाए। इसके जवाब में आरसीबी की टीम निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 137 रन ही बना पाई और मैच हार गई। 

प्लेऑफ के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी आरसीबी तीसरे स्थान पर जबकि प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी सनराइजर्स अंतिम स्थान पर बरकरार है। आरसीबी के 13 मैचों में 8 जीत 16 अंक हैं जबकि सनराइजर्स के 13 मैचों में 3 जीत के साथ 6 अंक हैं। 

ऑरेंज कैप 

ऑरेंज कैप लिस्ट में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है। पंजाब के कप्तान केएल राहुल 528 रन के साथ ऑरेंज कैप होल्ड किए हुए हैं। रुतुराज गायकवाड़ 521 रन के साथ दूसरे और शिखर धवन 501 रन के साथ तीसरे स्थान पर हैं। संजू सैमन 483 रन के साथ चौथे और फॉफ डुप्लेसिस 470 रन के साथ पांचवें स्थान पर हैं। 

पर्पल कैप 

आरसीबी के गेंदबाज हर्षल पटेल अभी भी पर्पल कैप होल्ड किए हुए हैं। लेकिन सनराइजर्स के खिलाफ खेले गए मैच के बाद उनकी विकेट्स में इजाफा हुआ है और अब उनके 29 विकेट्स हो गए हैं। वहीं टॉप पांच एक और बदलाव देखने को मिला है और राशिद खान की टॉप 5 में वापसी हुई। दिल्ली के अवेश खान 22 विकेट्स के साथ दूसरे और जसप्रीत बुमराह 19 विकेट्स के साथ तीसरे नम्बर पर हैं। पंजाब के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी 18 विकेट्स के साथ चौथे और राशिद खान 16 विकेट्स के साथ पांचवें स्थान पर हैं।