Sports

किंबरली : कैलम विडलर के 4 और टॉम स्ट्राकर के 3 विकेटों और उसके बाद कप्तान ह्यू वेइब्गेन नाबाद 39 रनों की पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने अंडर-19 विश्वकप ग्रुप सी के सोमवार को खेले गए 9वें मैच में नामीबिया को 33.1 ओवर में 91 रन पर ढेर करने के बाद 19.5 ओवर में 6 विकेट पर 95 रन बनाकर 4 विकेट से मुकाबला जीत लिया। 91 रनों का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत भी खराब रही और उसने 6 ओवर में 30 रन पर अपने 2 विकेट खो दिए। उसके बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान ह्यू वेइब्गेन नाबाद 39 रनों की पारी खेलते हुए पारी को संभाला और 19.5 ओवर में टीम को जीत दिला दी।

 

ऑस्ट्रेलिया की ओर से बल्लेबाजी में हैरी डिक्सन और रैफ मैक्मिलन ने 16-16 रनों का योगदान दिया। ऑस्ट्रेलिया के भी चार खिलाड़ी दहाई आंकड़े तक नहीं पहुंच सके। नामीबिया की ओर से जैक ब्रासेल ने 3 विकेट लिए। हैनरो बैडेनहॉस्टर् को दो विकेट मिले। हेनरी वान विक ने एक बल्लेबाज को आउट किया। इससे पहले आज यहां टॉस जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी नामीबिया की शुरुआत खराब रही और 5.2 ओवर में 6 रन पर अपने 2 विकेट गंवा दिए।

 


नामीबिया की ओर से जोहान्स विसागी ने सर्वाधिक 29 रन बनाए। कप्तान अलेक्जेंडर बसिंग-वोल्स्चेंक ने 21 रन बनाकर आउट हुए। हैनरो बैडेनहॉस्टर् 11 रन पर नाबाद रहे। शेष 8 खिलाड़ी दहाई अंक के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके। नामीबिया की पूरी टीम 33.1 ओवर में 91 रन पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया की ओर से कैलम विडलर के 4 विकेट लिए। टॉम स्ट्राकर को 3 विकेट और महली बियडर्मैन को 2 विकेट मिले। रैफ मैक्मिलन ने एक बल्लेबाज को आउट किया।