IPL 2019
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बहुत से युवा खिलाड़ी जो खुद को तेज गेंदबाज के रूप में देखते हैं, उनके लिए भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह प्रेरणा से कम नहीं हैं। बुमराह के बाॅलिंग करने के एक्शन ने आईपीएल में सभी का दिल जीत लिया था और अब उनका ये एक्शन हांगकांग में भी फेमस हो गया है। अंडर-13 मैच के दौरान एक युवा खिलाड़ी द्वारा बुमराह की तरह गेंदबाजी करने के एक्शन ने सभी को चौंका दिया। इसका वीडियो भी फेमस हो रहा है। 

PunjabKesari

हांगकांग क्रिकेट द्वारा ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि आज अंडर 13 लीग के दौरान एक और खिलाड़ी गेंदबाजी में दिलचस्प एक्शन दिखाते हुए स्पाॅट हुआ। क्या यह आपको किसी की याद दिलाता है? इस ट्वीट को बुमराह को भी टैग किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे ये युवा खिलाड़ी हू-ब-हू बुमराह की तरह एक्शन करते हुए गेंद फेंकता है।

गौर हो कि एक समय था जब भारतीय युवा खिलाड़ी विदेशी तेज गेंदबाजों के एक्शन को फाॅलो किया करते थे। लेकिन अब हम उस दौर में खड़े जब भारतीय तेज गेंदबाज दुनिया भर में अपने एक्शन को लेकर फैमस हो रहे हैं। बता दें कि, बुमराह ने अपने एक इंटरव्यू में अपने एक्शन को लेकर कोच (भारत अरुण) को श्रेय देते हुए कहा था कि उन्होंने कभी मेरा एक्शन बदलने का प्रयास नहीं किया।

PunjabKesari

.
.
.
.
.