Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी तेज गेंदबाजी से विश्व के दिग्गज खिलाड़ियों को क्लीन बोल्ड करने वाले टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) अपने आप को फिट रखने के लिए जमकर जीम में पसीना बहाने में लगे हुए है। वही उमेश ने एक्साइज का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। ऐसे में टीम इंडिया के आलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Umesh Yadav) ने उमेश का इंटरनेट पर जमकर मजाक उड़ाया बल्कि उन्हें ट्रोल भी कर दिया। 

उमेश यादव का प्रेक्टिस करते हुए वीडियो 

PunjabKesari

दरअसल, उमेश यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर हुए खास कैप्शन लिखा, '#doyouliftbro' (क्या आप वजन उठाते हैं?)....बता दें कि इस वीडियो में वह जिम में वेटलिफ्टिंग करते हुए नजर आ रहे है। जिसके बाद उनकी पोस्ट पर रविंद्र जडेजा ने एक मजेदार कमेंट करते हुए दिखे, जिसमें जडेजा ने लिखा- लड़कियां इतना वेट उठाती हैं।' गौरतलब है कि जिम में यादव 10 kg का वेटलिफ्टिंग का भार उठाते हुए नजर आ रहे है। जिसके बाद उमेश सोशल मीडिया पर जमकर फैंस के द्रारा ट्रोल होना शुरू हो गए।  

उमेश यादव का क्रिकेट करियर 

PunjabKesari,umesh yadav photo, umesh yadav image
आपको बता दें कि उमेश यादव के इंटरनेशनल क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने अपने टेस्ट करियर में 45 मैच खेलकर 142 विकेट झटके। साथ ही उन्होंने 30.57 की औसत से 4297 रन भी बनाए। वनडे करियर में यादव ने 75 मैच खेलकर 106 विकेट लिए। जबकि 33.30 की औसत से 3565 रन भी बनाए। टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने 7 मैचों में 9 विकेट चटकाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🏋️👊 #doyouliftbro

A post shared by Umesh Yadav (@umeshyaadav) on Jan 8, 2020 at 12:07am PST