Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी शानदार गेंदबाजी से दिग्गज बल्लेबाजों को आउट करके पवेलियन भेजने वाले टीम इंडिया के सीनियर स्पिन बाॅलर हरभजन सिंह का मानना है कि बिश्नोई की तुलना अभी आप चहल या किसी से मत करिए। मैं उसे समय के साथ आगे बढ़ते हुए देखना चाहता हूं।

दरअसल, एक कार्यक्रम में जब हरभजन सिंह से सवाल पुछा गया कि क्या आने वाले समय में बिश्नोई रिस्ट स्पिनर युजवेंद्र चहल को टीम इंडिया से रिप्लेस कर सकते हैं, इस पर भज्जी ने कहा, ‘बिश्नोई की तुलना अभी आप किसी से मत करिए। मैं उसे समय के साथ आगे बढ़ते हुए देखना चाहता हूं। उसने अभी तक अच्छा काम किया है और अब उसे देखना होगा कि आगे उसे कैसे बढ़ना है, जिसमें आईपीएल और रणजी मैच भी शामिल होंगे। अगर वो वहां अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें जरूर कंसीडर किया जाएगा, लेकिन मैं उन्हें गुगली से ज्यादा लेग स्पिन गेंद करते हुए देखना चाहता हूं।’

आपको बता दें कि अंडर19 वर्ल्ड कप के फाइनल में जोधपुर के रवि विश्नोई ने 10 ओवर में 4 विकेट लिए। उन्होंने 30 रन दिए और इसमें 3 मेडन ओवर फेंके। फाइनल में रवि विश्नोई ने अपनी लेग स्पिन से बांग्लादेश के टॉप आर्डर के शुरुआती 4 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। वर्ल्ड कप के 6 मैचों में 10.35 के औसत से सबसे ज्यादा 17 विकेट लिए। 

.
.
.
.
.