Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: नॉटिंघमशायर के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी शुक्रवार, 30 जून को वारविकशायर के खिलाफ टी20 ब्लास्ट 2023 मैच में जबरदस्त फॉर्म में दिखे। नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान में खेले गए इस मैच में शाहीन अफरीदी ने 4 ओवर में 29 रन देते हुए कुल 4 विकेट चटकाए और उन्होंने चार विकेट अपनी पहले ही ओवर में झटके।

नॉटिंघमशायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वारविकशाय को 169 रनों का लक्ष्य दिया और इसके बाद अफरीदी ने अपनी टीम को अविश्वसनीय शुरुआत दिलाई। हालांकि, उनकी ओवर की पहली पांच गेंदें वाइड थी, लेकिन इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। पांच गेंदें वाइड फेंकने के बाद शाहीन ने जब ओवर की पहली वैध गेंद डाली तो उन्होंने पहली ही गेंद पर एलेक्स डेविस को एलबीडब्लयू आउट किया और इसके बाद अगली ही गेंद पर क्रिस बेंजामिन को क्लीन बोल्ड कर दिया। उनके पास हैट्रिक का मौका था, लेकिन वह अगली गेंद पर विकेट नहीं चटका पाए। 

तीसरी और चौथी गेंद पर शाहीन अफरीदी ने 1-1 रन दिया और इसके बाद उन्होंने  पांचवी गेंद पर डैन मूसली को पांचवी गेंद पर कैच आउट करवाया और इसके बाद छठी गेंद पर एड बर्नार्ड को क्लीन बोल्ड किया। इसके बाद उनके पास तीसरे ओवर की पहली गेंद पर हैट्रीक का मौका था, लेकिन वह अपने आगे के ओवरों में एक भी विकेट नहीं चटका पाए।

 

वहीं मैच की बात करें तो वारविकशायर ने 20 ओवर की पहली ही गेंद पर लक्ष्य हासिल कर लिया। वारविक शायर की ओर से रोबर्ट येल्स ने 46 गेंदो में 65 रनों की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली।