Sports

चेन्नई : अजित अगरकर (Ajit Agarkar) की अगुवाई वाली बीसीसीआई (BCCI) चयन समिति ने 31 अगस्त से पाकिस्तान और श्रीलंका (PAK vs SL) में खेले जाने वाले महाद्वीपीय मुकाबले के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। ऐसे में पूरी दुनिया की नजरें टीम इंडिया पर टिक गई है। उम्मीद है कि इसी टीम से क्रिकेट विश्व कप के लिए भी टीम चुनी जाएगी। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला टॉम मूडी (Tom Moody) ने सोमवार को आगामी एशिया कप (Asia Cup) के लिए युवा तिलक वर्मा (Tilak Varma) को टीम इंडिया (Team india) में शामिल किए जाने की सराहना करते हुए इसे डेरिंग फैसला बताया है।

 


वर्मा को कप्तान रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव के साथ छठे विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में टीम में शामिल किया  है। मूडी ने कहा कि मुझे लगता है कि यह एक अद्भुत चयन है। मैं इसे साहस के साथ चतुराई भरा फैसला कहूंगा।

 


उन्होंने कहा कि वह तेजी से उभरता हुआ खिलाड़ी है। वह कौशल में बेहतर होने के साथ मजबूत मानसिकता वाला खिलाड़ी है। वह अपने खेल में इसे लगातार दिखा भी रहा है। मूडी ने कहा कि वह वामहस्त बल्लेबाज है और ऐसे में 5वें या छठे क्रम पर खास कर के स्पिन के खिलाफ बल्लेबाजी करते समय भारत को विविधता मिल सकती है।