Sports

स्पोर्ट्स : ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान डेविड वार्नर फिल्डिंग करते समय चोटिल हो गए जिस वजह से उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़़ा। डेविड वार्नर की चोट गंभीर बताई जा रही है जिस कारण उन्हें वनडे और टी20 सीरीज से से भी बाहर बैठा दिया गया है। डेविड वार्नर की जगह टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने डार्सी शॉर्ट को टीम में मौका दिया है। 

PunjabKesari

वार्नर की जगह टीम में आए बल्लेबाज डार्सी शॉर्ट को चुना गया है। डार्सी शॉर्ट टी20 के माहिर बल्लेबाज हैं और वह लंबे लंबे छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं। डार्सी भी वार्नर की तरह ही बाएं से बल्लेबाजी करते हैं और बड़े बड़े शॉट खेलने के लिए जाने जाते हैं। शॉर्ट बिग बैश लीग में अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखा चुके हैं लेकिन इंटरनेशनल क्रिकेट में उन्होंने कोई आतिशी पारी नहीं खेली है।

जाने जाते हैं लंबे छक्के लगाने के लिए

डार्सी ने अपनी बल्लेबाजी से टी20 क्रिकेट में खूब नाम बनाया है। शॉर्ट बिग बैश लीग में गेंदबाजों की खूब पिटाई करते हैं। उन्हें लंबे लंबे छ्क्कों के लिए जाना जाता है। शॉर्ट ने बीबीएल में अकेले दम पर कई मैच जिताएं हैं और वह ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ जुड़ने पर भारतीय टीम के खिलाफ अपनी टीम के लिए यही प्रदर्शन दोहराना चाहते हैं। 

PunjabKesari

क्रिकेट करियर 

डार्सी शॉर्ट का इंटरनेशनल क्रिकेट अभी शुरू ही हुआ है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 8 वनडे मैच खेलें है जिसमें शॉर्ट ने 30 की साधारण औसत से 211 रन बनाएं हैं एक अर्धशतक के साथ। वहीं टी20 क्रिकेट में शॉर्ट ने 20 टी20 मैच खेलें है जिसमें उन्होंने 4 अर्धशतक की मदद से 592 रन बनाएं हैं। 

.
.
.
.
.