Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी कर ली है। बुमराह ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीर शेयर कर लोगों को इसकी जानकारी दी। बुमराह ने इस तस्वीर के साथ लिखा कि हम आज से नए सफर की शुरूआत कर रहें हैं। आज का दिन हमारे लिए सबसे अच्छा दिन है और हम अपनी शादी की खबर और खुशियां आपके साथ साझा कर रहें हैं। बुमराह इकलौते ऐसे क्रिकेटर नहीं है जिन्होंने स्पोर्ट्स एंकर के साथ शादी की है उनसे पहले भी कई क्रिकेटर्स स्पोर्ट्स एंकर से शादी कर चुके हैं। आईए आपको बताते हैं उनके बारें में -

Sports

मोर्ने मोर्कल और रोज कैली

PunjabKesari

द. अफ्रीका के तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल ने साल 2014 में स्पोर्ट्स एंकर रोज कैली के साथ शादी की थी। कैली ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है और वह ऑस्ट्रेलिया के एक निजी चैनल के लिए स्पोर्ट्स एंकरिंग करती हैं। इन दोनों के दो बच्चे हैं। इन दोनों की लव स्टोरी की शुरूआत साल 2012 से ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान हुई थी।

मार्टिन गुप्टिल और लौरा मैकगोल्ड्रिक

PunjabKesari

न्यूजीलैंड के अक्रामक सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने टीवी न्यूज ऐंकर लौरा के साथ शादी की है। गुप्टिल ने साल 2015 में हुए विश्व के कप दौरान न्यूजीलैंड के लिए सर्वाधिक स्कोर बनाए थे। लौरा और गुप्टिल पहली बार एक इंटरव्यू के दौरान मिले थे। लौरा सिर्फ टीवी न्यूज ऐंकर ही नहीं बल्कि रेडियो शो भी कर चुकी हैं। उन्होंने क्रिकेट के कई शो होस्ट किए हैं।  

स्टुअर्ट बिन्नी और मयंती लैंगर 

PunjabKesari

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी ने भारत की टॉप स्पोर्ट्स ऐंकर में से एक मयंती लैंगर के साथ साल 2012 में की थी। इस शादी के बाद मयंती लैंगर ने आईसीसी विश्व कप को भी कवर किया। हाल ही में यह दोनों एक बेटे के माता-पिता बने है। मयंती भारत में कई दूसरे स्पोर्ट्स इवेंट भी कवर कर चुकी हैं। 

बेन कटिंग और एरिन हॉलैंड

PunjabKesari

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी बेन कटिंग ने एरिन हॉलैंड के साथ साल 2019 में सगाई की थी। इसके बाद इन दोनों को कोरोना वायरस के कारण दो बार अपनी शादी की तारीख बदलनी पड़ी। आखिरकार इस साल फरवरी के महीने में यह दोनों शादी के बंधन में बंधे। एरिन हॉलैंड स्पोर्ट्स एंकर से पहले मॉडलिंग की दुनिया में अपना नाम बना चुकी हैं। उन्होंने मिस ऑस्ट्रेलिया के खिताब भी अपने नाम किया हुआ है। 

शेन वॉटसन और ली फरलॉन्ग

PunjabKesari

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन पहली बार ली फरलॉन्ग को पहली बार 2004 में मिले जिसके बाद दोनों 2006 के तक रिलेशनशिप में रहे। ली ऑस्ट्रेलिया की जानी मानी स्पोर्ट्स ऐंकर हैं। साल 2010 में वॉटसन और ली ने एक दूसरे के साथ शादी की थी और इन दोनों के दो बच्चे भी हैं।