Sports

स्पोर्ट्स डेस्क (अतुल वर्मा) : 2016 के रियो ओलंपिक में महिला रेसलिंग में देश को ब्रॉन्ज मेडल दिलवाने वाली हरियाणा की 26 साल की धाकड़ पहलवान साक्षी मलिक के यूं तो बहुत फैन्स हैं, लेकिन रेसलिंग में साक्षी मलिक भी किसी की फैन हैं और ये बात उनके फैन्स भी जानना चाहेंगे कि आखिर साक्षी रेसलिंग में किसकी फैन हैं। दरअसल साक्षी ने ना केवल उनसे मुलाकात की बल्कि सोशल मीडिया पर उनके साथ एक सेल्फी भी पोस्ट की है।

रेसलिंग में जापान की योशिदा की फैन हैं साक्षी

बता दें साक्षी रेसलिंग में जापान की साओरी योशिदा की बहुत बड़ी फैन हैं और ये बात उन्होंने ट्विटर पर जाहिर की। अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट कर साक्षी ने लिखा, “रेसलिंग करियर की शुरुआत से ही मैं 3 बार की ओलंपिक चैंपियन जापान की साओरी योशिदा की बहुत बड़ी फैन हूं”। साक्षी ने योशिदा के साथ ली गई सेल्फी भी शेयर की। बुडापेस्ट में आयोजित वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप में साक्षी को उनसे मिलने का मौका मिला।

रेसलर साओरी योशिदा के नाम है जबरदस्त रिकॉर्ड

PunjabKesari साक्षी मलिक

जापान की महिला रेसलर 36 साल की साओरी योशिदा ने साल 1998 से अपना अंतर्राष्ट्रीय करियर शुरू किया था और उनके नाम अब तक ऐसा बेहतरीन रिकॉर्ड दर्ज हैं, जिसके आस-पास दुनिया की कोई भी महिला रेसलर नहीं पहुंच पाई है। बता दें कि योशिदा 3 बार की ओलंपिक चैंपियन हैं। ओलंपिक गेम्स में उनके नाम 3 गोल्ड और एक सिल्वर मेडल है। योशिदा 13 बार रेसलिंग की वर्ल्ड चैंपियन भी बन चुकी हैं। वहीं एशियन गेम्स में भी उनके खाते में 4 गोल्ड मेडल हैं।