IPL 2019
Sports

कैलिफोर्नियाः डब्ल्यूडब्ल्यूई कंपनी के साथ फिर से पुराने रैसलरों के जुड़ने का दाैर शुरू हो गया है। पहले द अंडरटेकर ने संन्यास लेने के बावजूद रिंग में एक साल बाद वापसी की तो वहीं इनके अलावा अब पुराने रैसलर बाॅबी लैश्वे ने भी रिंग में वापसी कर ली है। शायद इसका कारण यह है कि पिछले कुछ महीनों से WWE की टीआरपी में भारी गिरावट आई। अब डब्ल्यूडब्ल्यूई का पुराने रैसलरों को फिर से साथ जोड़ने का मकसद यही है कि टीआरपी बढ़ाई जाए। इसी बीच एक खबर आई है कि द राॅक भी रिंग में वापसी करने को तैयार हैं आैर इसके संकेत उन्होंने खुद दिए। 
PunjabKesari
राॅक ने एक इंटरव्यू के दाैरान कहा कि वो अब WWE रिंग में वापसी करने का इंतजार ज्यादा दिन तक नहीं कर सकते। हर कोई मुझसे ये ही पूछता है कि WWE रिंग में उन्हें क्या पसंद हैं? मैं हमेशा कहता हूं कि इससे अच्छा कुछ नहीं  हो सकता है। यहां जो भी क्राउड आता है वो सबसे अच्छा रहता है। ये मेरी जॉब का सबसे अच्छा हिस्सा है। चाहे मैं रैसलिंग करूं या कोई प्रोमो दूं। फैंस का सपोर्ट मुझे सबसे अच्छा लगता है। और जिस अंदाज में सपोर्ट मिलता है वो सिर्फ WWE में ही हो सकता है। फैंस के साथ जो रिश्ता यहां जुड़ जाता है इससे बेहतर कुछ भी नहीं है।" 

आखिरी बार रैसलमेनिया 32 में आए थे नजर
राॅक रैसलमेनिया 32 में अंतिम बार WWE में रॉक नजर आए थे। यहां उन्होंने मात्र 6 सेकंड में एरिक रोवन को हराया था। ये रैसलमेनिया का सबसे छोटा मैच था। इसके बाद वायट फैमिली ने रॉक के ऊपर अटैक किया था। जॉन सीना ने आकर द रॉक का साथ दिया और वायट फैमिली की धुनाई कर दी। इन दोनों के आने के बाद फैंस का जोश एरिना में देखने ही बनता था।
PunjabKesari

रैसलर के साथ-साथ हैं बड़े फिल्मी हीरो
हाॅलीवड में भी राॅक का नाम काफी बजता है। उन्होंने जब रिंग से दूरी बनाई तो अपना पूरा ध्यान एक्टिंग की ओर लगाया। माैजूदा समय में वह एक रैसलर के साथ-साथ हैं बड़े फिल्मी हीरो भी हैं। उन्होंने कई फिल्मों में बताैर एक्टर रोल निभाया। राॅक लगभग 41 फिल्मों में काम कर चुके हैं। 
PunjabKesari

.
.
.
.
.