Sports

लंदन : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने कहा कि डेविड वार्नर का (टेस्ट) करियर ‘समाप्ति की ओर' बढ़ रहा है और इस सलामी बल्लेबाज ने अगर इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे एशेज श्रृंखला के पांचवें और आखिरी मैच की दूसरी पारी में बड़ा स्कोर नहीं बनाया तो यह उनका आखिरी मैच हो सकता है। 

वार्नर ओवल में खेले जा रहे इस मैच की पहली पारी में केवल 24 रन ही बना सके। इस खब्बू बल्लेबाज ने एशेज की नौ पारियों में 25.00 की औसत से सिर्फ 225 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने सिर्फ एक अर्धशतक (66) लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट के दौरान बनाया था। 

मैक्ग्रा ने कहा, ‘वार्नर थोड़े दबाव में हैं। वह अच्छी शुरुआत के बाद एक बार फिर बड़ी पारी नहीं खेल सके। ईमानदारी से कहूं तो उनका करियर समाप्ति की ओर अग्रसर है।' उन्होंने कहा, ‘मुझे पता है कि उन्होंने इस सत्र के आखिर तक खेलने की इच्छा जाहिर की है लेकिन वह दबाव में है। उसके ऊपर खतरा मंडरा रहा है। दूसरी पारी में अगर उसने बड़ी पारी नहीं खेली तो वह टीम में जगह बनाने के लिए संघर्ष करेगा।' 

पिछली 25 पारियों में महज एक शतक जड़ने वाले इस वामहस्त बल्लेबाज ने कई बार संकेत दिया है कि वह इस साल के अंत में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के दौरान अपने घरेलू मैदान सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर संन्यास लेना चाहते हैं।