Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आईसीसी विश्व कप में 5 जून को भारतीय टीम से होने वाले मुकाबले से पहले दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी चोट के चलते मैच से बाहर हो गए हैं। रविवार को बांग्लादेश की टीम के साथ खेले गए मुकाबले में एनगिडी चोटिल हो गए थे जिसके चलते उन्हें रिकवर करने में 7 से 10 दिन लग सकते हैं।

PunjabKesari

मोहम्मद मूसाजी ने एक बयान में कहा, 'एनगिडी को बाएं हैमस्ट्रिंग में काफी तकलीफ है। हमने पता लगाया है कि हैमटस्ट्रिंग में तनाव है। वो एक हफ्ते से दस दिन तक के लिए टूर्नामेंट से बाहर रहेगा। कल उसका स्कैन होगा। उम्मीद है कि वो वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से पहले तैयार हो जाएगा।' आपको बतां दे कि दक्षिण अफ्रीका के लिए कोई पहला झटका नहीं है। इससे पहले सलामी बल्लेबाज हाशिम अमला इंग्लैंड के खिलाफ मैच में जोफ्रा आर्चर की गेंद सिर पर लगने के बाद टीम से बाहर हैं लेकिन भारत के खिलाफ मैच में उनके खेलने की उम्मीद है।

PunjabKesari

अमला को लेकर मूसाजी ने कहा, 'उसकी चोट का आकलन गुरुवार को किया गया था और शुरुआती नतीजों से कुछ साफ पता नहीं चल पाया था। फिर अगले परीक्षण से पता चला कि वो बल्लेबाजी कर सकता है। मैच के बाद, अगले दिन उसे कुछ तकलीफ महसूस हुई, इसलिए एहतियात के तौर पर हमने उसे इस मैच के लिए आराम देने का फैसला किया। योजना उसे साउथम्प्टन में भारत के खिलाफ मैच के लिए तैयार करने की है।'