Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : विश्व कप 30 मई से शुरू होने वाला है। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रत्येक खिलाड़ी अपना 100 प्रतिशत देने में लगा है, ताकि उसे वर्ल्ड कप 2019 में जगह मिले। वहीं, क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ी कई नए चहरों को टीम में शामिल करने की बात कर रहें हैं। इसी क्रम में अब क्रिकेट जगत के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तारीफ करते हुए उन्हें खतरनाक गेंदबाज करार दिया है। 

PunjabKesari

तेंदुलकर ने कहा, 'विश्व कप में बुमराह भारत के लिए बहुत बड़ा खजाना साबित हो सकते हैं।' बुमराह के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'उसका एक्शन और निरंतरता विकेट दिलवाती है। तेंदुलकर ने आगे कहा कि सटीक लाइन लेंथ के साथ गेंद फेंकने की काबिलियत उसको एक खतरनाक गेंदबाज बनाती है।

गौर हो कि पिछले दिनों न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों में भारतीय टीम का अच्छा प्रदर्शन रहा है। आखिरी वनडे में मिडिल ऑर्डर ने भी कमाल की बल्लेबाजी करते हुए अपनी प्रतिभा को पेश किया। हालांकि इस दौरान बुमराह टीम के साथ नहीं थे। फिलहाल भारत-न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है जो 10 फरवरी को खत्म होगी। 

.
.
.
.
.