Sports

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। हालांकि दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन टीम इंडिया को झटका लगा है और तेज गेंदबाज उमेश यादव को पिंडली की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण लंगड़ाते हुए मैदान छोड़ना पड़ा। 

ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी का आठवां और अपना चौथा ओवर करते समय 33 वर्षीय उमेश तेज दर्द के कारण लड़खड़ा गए। उन्होंने तुरंत ही चिकित्सा टीम को बुलाया। इसके बाद वह लंगड़ाते हुए ड्रेसिंग रूम में चले गए। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के चिकित्सा दल ने बयान जारी करके कहा, ‘उमेश यादव को अपना चौथा ओवर करते समय पिंडली में दर्द हुआ और बीसीसीआई के चिकित्सा दल ने उनकी जांच की। उन्हें अब स्कैन के लिए ले जाया जा रहा है।' 

उमेश ने इससे पहले अपने दूसरे ओवर में सलामी बल्लेबाज जो बर्न्स को आउट किया था और वह अच्छी लय में दिख रहे थे। अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे मोहम्मद सिराज ने उनका ओवर पूरा किया। भारत को पहले ही मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा की कमी खल रही है जो चोटिल हैं। उमेश के चोटिल होने से 4 मैचों की श्रृंखला में उसकी परेशानी बढ़ सकती है। भारत मैच में 5 गेंदबाजों के साथ उतरा है और अभी उसका यह फैसला सही नजर आ रहा है। 

.
.
.
.
.