Sports

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज को टी-20 और वनडे सीरीज में हराकर टीम इंडिया इन दिनों मस्ती के मूड में है। बीती रात पूरी टीम इंडिया वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा के घर पार्टी करने पहुंची। पार्टी में पहुंचे शिखर धवन ने तो बाकायदा अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर लारा के साथ एक फोटो भी डाली। उक्त फोटो में लारा ने कैप्शन दी- लैफ्टी-लैफ्टी का परफैक्ट कॉम्बिनेशन। इस पार्टी में रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, रविंद्र जडेजा, मयंक अग्रवाल और चहल नजर आए।

Team india player enjoys party at brian lara house

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने भी अपने इंस्टाग्राम पर टीम इंडिया के खिलाडिय़ों की फोटो शेयर करते हुए थैंक्यू लिखा। इन्हीं फोटोज में ब्रावो क्रिस गेल, कीरोन पोलार्ड और सुनील नेरेन के साथ भी दिख रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों भी भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य वेस्टइंडीज के प्लेयरों के साथ कैरिबियाई बीचों की सैर पर गए थे। इसकी कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। 

Team india player enjoys party at brian lara house

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने टी-20 और वनडे सीरीज में जीत दर्ज करने के बाद अब टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज के साथ दो-दो हाथ करने हैं। पहला टेस्ट 22 अगस्त को खेला जाना है। विंडीज बोर्ड ने टैस्ट सीरीज के लिए ब्रायन लारा और रामनरेश सवरण की दोबारा सेवाएं ली हैं। विंडीज बोर्ड चाहता है कि विंडीज के इन महान बल्लेबाजों के अनुभव का फायदा कैरिबियाई खिलाड़ी भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उठाएं।