Sports

खेल डैस्क : चट्टोग्राम के मैदान पर सिलहट सनराइजर्स और मिनिस्टर ग्रुप ढाका के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। सिलहट ने पहले बल्लेबाजी की जहां ओपनर लिंडेल सिमंस ने शानदार शतक लगाया। सिमंस ने शतक लगाया तो वहीं बाकी बल्लेबाज 20 से ज्यादा का स्कोर भी नहीं बना पाए। सिमंस ने विकेट के चारों ओर शॉट लगाए और 65 गेंदों में 14 चौके और पांच छक्कों की मदद से 116 रन जड़े। उनकी इस पारी से सिलहट ने 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। 

जवाब में खेलने उतरी मिनिस्टर ग्रुप ढाका की टीम ने सिलहट के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। खास तौर पर ओपिनंग क्रम पर आए तमीम इकबाल ने मोहम्मद शहजाद के साथ मिलकर पहले ही विकेट के लिए 173 रन जोड़ दिए। शहजाद ने जहां 39 गेंदों में सात चौके और एक छक्के की मदद से 53 रन बनाए तो वहीं, तमीम ने 64 गेंदों में 17 चौके और चार छक्कों की मदद से 111 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी। 

सिलहट को उम्मीद थी कि सिमंस के शतक के कारण वह मैच में काफी मजबूत हैं लेकिन मिनिस्टर ग्रुप की ओर तमीम इकबाल ने सिलहट के गेंदबाजों के अरमानों पर पानी फेर दिया। तमीम ने 173 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए। वहीं, गेंदबाजों की बात की जाए तो केवल रवि बोपारा को छोड़कर सभी गेंदबाजों ने 9 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से रन दिए।