Sports

एडिलेड : भारत और बांग्लादेश के बीच आईसीसी टी20 विश्व कप ग्रुप 2 का मुकाबला बुधवार 2 नवम्बर को खेला जाएगा। अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में चोट लगने के कारण उनके अगले मैच में खेलने पर संदेह बना हुआ है। इस पर भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि टीम यह देखने के लिए इंतजार करेगी कि कार्तिक मैच की सुबह फिटनेस के लिहाज से कैसा प्रदर्शन करेंगे, उसी के आधार पर उसके प्लेइंग इलेवन में होने पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा। 

रविवार को पर्थ में दक्षिण अफ्रीका से भारत की पांच विकेट की हार में कार्तिक को पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ा। उनकी अनुपस्थिति में ऋषभ पंत ने कमान संभाली। द्रविड़ ने कहा, वह आज बहुत अच्छी तरह खुद को पुल कर रहा है। दुर्भाग्य से वह बाउंसर पकड़ने के लिए कूदा और फिर वह बुरी तरह से गिरा जिससे उसे ऐंठन थी।  लेकिन इलाज के साथ और कुछ दिनों में वह रिकवर हुआ। वह प्रशिक्षण के लिए आया है और इसलिए हम इसका आकलन करेंगे। 

द्रविड़ ने प्रेस वार्ता में कहा, हम देखेंगे कि यह कैसा चल रहा है और आज एक अच्छे अभ्यास सत्र के बाद वह कल सुबह कैसे तैयार होता है। हम उसे अपने पेस के माध्यम से रखेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि उसने अच्छी कसरत की है और फिर देखें कि वह कल सुबह कैसे खुद को पुल करता है जिसके बाद अंतिम निर्णय लिया जाएगा।