Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय क्रिकेट टीम को एक बहुत ही खास व्यक्ति का समर्थन मिलेगा, क्योंकि दिग्गज सचिन तेंदुलकर के 9 जून को न्यूयॉर्क में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले टी20 विश्व कप के मैच के दौरान मौजूद रहने की उम्मीद है। 

आईसीसी के साथ मिलकर काम करने वाले एक सूत्र ने नाम न बताने की शर्त पर बताया, 'हां, अगर सब कुछ ठीक रहा, तो सचिन न्यूयॉर्क में मैच देखेंगे और भारतीय टीम का उत्साहवर्धन करेंगे। यह अभी भी ज्ञात नहीं है कि वह खेल से पहले खिलाड़ियों से मिलेंगे या नहीं, लेकिन स्टैंड में उनकी मौजूदगी रोहित शर्मा और उनकी टीम के लिए मनोबल बढ़ाने वाली होगी, जो कि सबसे महत्वपूर्ण ग्रुप लीग मैच होगा।' 

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अब तक के सबसे महान भारतीय क्रिकेटर तेंदुलकर अभी भी टेस्ट और वनडे क्रिकेट दोनों में रन बनाने के मामले में शीर्ष पर हैं। उन्होंने 1992 से 2011 के बीच छह 50 ओवर के विश्व कप खेले हैं। इससे पहले वे ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में 2015 के वनडे विश्व कप के दौरान आईसीसी के 'ब्रांड एंबेसडर' भी रह चुके हैं।

एक जून को बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच से पहले अधिकांश भारतीय खिलाड़ी न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं। टीम ने कुछ दिनों के आराम के बाद हल्का प्रशिक्षण शुरू कर दिया है। उप-कप्तान हार्दिक पांड्या ने न्यूयॉर्क से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें टीम को हल्की जॉगिंग करते हुए देखा जा सकता है। इससे पहले भारत के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे और अर्शदीप सिंह सैर-सपाटे के लिए न्यूयॉर्क की सड़कों पर निकले थे। तीनों ने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं।